राजस्थान

rajasthan

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला रहे बूंदी दौरे पर, मांधाता बालाजी मेले का किया उद्घाटन

By

Published : Jan 4, 2020, 7:23 PM IST

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला शनिवार को बूंदी दौरे पर रहे. जहां उन्होंने पहाड़ी पर स्थित मांधाता बालाजी मेले का उद्घाटन किया. साथ ही दर्शन कर आरती भी की.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला खबर, Lok Sabha Speaker Om Birla news
बूंदी में ओम बिरला

बूंदी. शनिवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पहाड़ी पर स्थित मांधाता बालाजी मेले का उद्घाटन किया. साथ ही दर्शन कर आरती भी की. वहीं ओम बिरला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मांधाता बालाजी लोगों की आस्था के केंद्र हैं और मेरी भी इनमें आस्था है. ऐसे में जो भी विकास कार्य यहां पर करवाने होंगे, उसमें मेरा पूरा सहयोग रहेगा.

बता दें कि यहां पर ओम बिरला करीब 1 किलोमीटर ऊपर पहाड़ी पर चढ़कर मांधाता बालाजी के दर्शन करने पहुंचे. जहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की. इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को श्रद्धालु अपने बीच में देखकर गदगद हो गए और उनके साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला रहे बूंदी दौरे पर

पढ़ें: कोटा के बाद सीएम सिटी का हाल भी बेहाल, 1 महीने में 146 बच्चों की मौत

इस दौरान मीडिया से बातचीत में लोकसभा अ ने कहा कि यहां पर सड़क निर्माण सहित कई विकास कार्यों की बात मुझसे समिति की ओर से कही गई है. जिसमें मैं पूरा सहयोग करने को तैयार हूं. इस दौरान बूंदी विधायक अशोक डोगरा, केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल ,सभापति महावीर मोदी सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता एवं श्रद्धालु मौजूद रहे.

उधर ओम बिरला के दौरे के दौरान बूंदी पुलिस भी सतर्क रही. जगह-जगह पुलिस कर्मी तैनात रहे. जहां कड़ी सुरक्षा के बीच ओम बिरला ने 1 किलोमीटर ऊपर पानी पर पैदल जाकर मांधाता बालाजी के दर्शन किए. आपको बता दें कि मीरा गेट स्थित टाइगर हिल पर मांधाता बालाजी स्थित है और हर वर्ष 4 जनवरी को यहां पर मेला लगता है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला यहां दर्शन करने के लिए आया करते हैं और उनकी आस्था मांधाता बालाजी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details