राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

एसीबी के शिकंजे में फंसा डीएसपी ओमप्रकाश चंदोलिया....24 हजार की घूस के साथ ट्रैप

बूंदी में एसीबी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने लाखेरी के पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश चंदोलिया को रिश्वत लेते ट्रैप किया है.

By

Published : Jun 6, 2019, 11:23 AM IST

Updated : Jun 6, 2019, 11:35 AM IST

पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश चंदोलिया ट्रैप

बूंदी. कोटा एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखेरी पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश चंदोलिया को 24 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान लाखेरी इलाके में हड़कंप मच गया. कोटा एसीबी की टीम ने सरकारी आवास पर इस कार्रवाई को अंजाम देकर लाखेरी डिप्टी एसपी ओमप्रकाश चंदोलिया को गिरफ्तार किया है.

पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश चंदोलिया को रिश्वत लेते ट्रैप

बताया जा रहा है कि शराब की मंथली बंधी को लेकर पुलिस उपाधीक्षक ओम प्रकाश चंद्र की ओर से रिश्वत मांगी जा रही थी. तभी कोटा एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार परिवादी योगेंद्र ने कोटा एसीबी में शिकायत दी गई थी कि लाखेरी उपाधीक्षक ओम प्रकाश चंदोलिया शराब की सप्लाई लाखेरी में करने के लिए हर 3 महीने के लिए 30 हजार रुपए मांगे जा रहे हैं.

भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

जिसमें 6 हजार रुपए पहले ले चुका था. फिर बाकी 24 हजार रुपए मांगने के दौरान एसीबी ने जाल बिछाया और पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश चंदोलिया को ट्रैप कर लिया. कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब चंदोलिया के आवास से बरामद हुई है. जिसकी सूचना एसीबी ने आबकारी विभाग को दे दी है. आबकारी विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचेंगे और शराब की कितनी रेट है इसकी जानकारी देंगे. लाखेरी में सरकारी आवास पर बंद कमरे में कार्रवाई जारी है. जहां पर कुछ देर बाद कार्रवाई पूरी होने के बाद कोटा एसीबी मीडिया के सामने ऐसे भी खुलासा करेगी.

Last Updated : Jun 6, 2019, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details