राजस्थान

rajasthan

हाथरस मामले को लेकर बोले उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा, कहा- आरोपियों को बचाया जा रहा है

By

Published : Oct 3, 2020, 10:19 PM IST

उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा शनिवार को 2 दिवसीय दौरे पर बूंदी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हाथरस घटना को लेकर कहा कि ऐसी घटना देश में कहीं नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों को बचाया जा रहा है.

Rape case in Hathras,  Parsadi Lal Meena said about Hathras case
हाथरस मामले को लेकर बोले उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा

बूंदी. उद्योग मंत्री और बूंदी जिला प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा दो दिवसीय दौरे के तहत शनिवार को बूंदी पहुंचे. इस दौरान वे 4 अक्टूबर को विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा ने हाथरस गैंगरेप मामले में घटना की निंदा करते हुए सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है.

हाथरस मामले को लेकर बोले उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा

उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने मामले को लेकर कहा कि घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. ऐसी घटना हमने पहले कभी नहीं देखी, जहां पर पुलिस और सरकार मामले में पर्दा डालने पर लगी है. मीणा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मामले में जो आरोपी हैं वह ऊंची पहुंच रखने वाले हैं और उसको बचाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है. मीणा ने कहा कि देश इस घटना के बाद आरोपियों और उन्हें बचाने वाले लोगों को माफ नहीं करेगा. विपक्ष के रूप में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगातार पीड़िता की आवाज उठा रहे हैं.

पढ़ें-भीलवाड़ा: हाथरस मामले में बोले डॉ. रघु शर्मा, यूपी सरकार कुछ छुपा रही है

राजस्थान के बारां में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म के मामले में मीणा ने मीडिया कर्मियों पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या आपने 164 के बयानों को नहीं सुना है. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री ने भी अपना बयान जारी किया है और पुलिस ने साफ तौर से कहा है कि 164 के बयान में जो आरोप लगाए गए हैं, वह पीड़ितों ने स्वीकार नहीं किए हैं. इसके बाद भी मुख्यमंत्री इस मामले में जांच करवाने की बात कह रहे हैं. परसादी लाल मीणा ने कहा कि उस गांव में किसी को जाने की रोक-टोक नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details