राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 22, 2020, 5:07 PM IST

ETV Bharat / state

दो सगी बहनों की हत्या का मामला: गोस्वामी समाज ने किया अंतिम संस्कार से इनकार

बूंदी के केशवरायपाटन में रविवार को गोस्वामी समाज ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही दोनो शवों के दाह संस्कार करने से इंकार भी किया. बता दें कि कुछ दिनों पहले रेलवे स्टेशन रोड पर घर जाती तीन युवतियों पर एक जने ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया था. जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

दो सगी बहनों की हत्या का मामला, Case of murder of real sisters
गोस्वामी समाज ने किया अंतिम संस्कार से इनकार

केशवरायपाटन (बूंदी). तालेड़ा कस्बे में दो सगी बहनो की बर्बरता से की गई हत्या के मामले में गोस्वामी समाज के पदाधिकारी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. साथ ही दोनो शवों के दाह संस्कार करने से इंकार भी किया.

गोस्वामी समाज ने किया अंतिम संस्कार से इनकार

गोस्वामी समाज ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ घोर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इससे पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए. सूचना पर बूंदी उपखण्ड अधिकारी कमल कुमार मीणा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से बात की.

परिजनों ने अधिकारियों के सामने छः मांगे रखी. जिस पर अधिकारियों ने आश्वाशन देने पर शवो के अंतिम संस्कार पर परिजन तैयार हुए. गौरतलब है कि तालेड़ा कस्बे में शनिवार दोपहर को रेलवे स्टेशन रोड पर घर जाती तीन युवतियों पर एक जने ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक गंभीर घायल हो गई. जिसे कोटा रैफर कर दिया था. जिसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

पढ़ेंः कोरोना असर: भीलवाड़ा लॉक डाउन...अजमेर, नागौर में भी लॉक डाउन का 70 फीसदी असर

वारदात बीच सडक़ पर हुई थी. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया था. जिसे 24 घण्टे बाद भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई. इसे लेकर भी लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details