राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मोदी सरकार देश की सुरक्षा के लिए रही सफल, कांग्रेस ने कुछ नहीं किया: पूर्व अध्यक्ष, सफाई आयोग

सफाई आयोग के पूर्व अध्यक्ष गोपाल पचेरवाल ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया. ये प्रेस वार्ता मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 साल पूरा होने के लिए आयोजित किया गया था. इस दौरान पचेरवाल ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि देश की रक्षा को लेकर सरकार ने सेना को स्वतंत्र किया. यही कारण है कि आज देश पर सर उठाने से पहले दुश्मन सोचते हैं, लेकिन कांग्रेस ने सेना एवं देश की रक्षा के लिए कुछ नहीं किया.

By

Published : Jun 13, 2020, 10:55 PM IST

बूंदी समाचार, Bundi news
गोपाल पचेरवाल ने किया प्रेस वार्ता का आयोजन

बूंदी.केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा हो गया है. ऐसे में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए प्रदेश भर में भाजपा के वरिष्ठ नेता सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं. इसी क्रम में राजस्थान सफाई आयोग के पूर्व अध्यक्ष गोपाल पचेरवाल ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता आयोजित की, जहां पचेरवाल ने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

गोपाल पचेरवाल ने किया प्रेस वार्ता का आयोजन

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के लिए कई योजना चलाई है और सीधा गरीबों को लाभ देने की कोशिश की है. सरकार ने कई अहम फैसले अपने कार्यकाल में लिए, जिससे देश के पुराने मसले हल हुए हैं. मोदी सरकार ने राम मंदिर का मसला अच्छी पैरवी कर हल करवा दिया. यही नहीं, अनुच्छेद 370, ट्रिपल तलाक जैसे कई मामले ऐसे हैं, जो लंबे समय से हल नहीं हो पा रहे थे, सरकार ने उसे हल करने का काम किया है.

पढ़ें- बूंदी में तेज आंधी के साथ जमकर बरसे बदरा, लोगों को गर्मी से मिली राहत

गोपाल पचेरवाल ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश की सुरक्षा एजेंसियों के लिए कांग्रेस सरकार ने कुछ भी नहीं किया उनके हाथ बांधे रखें, जबकि मोदी सरकार ने देश की सेना को स्वतंत्र किया और उन्हें देश के हित में रखने के लिए कई फैसले उनके लिए आज यही कारण रहा कि कोई भी देश भारत पर हमला करने से पहले एक बार सोचता है और देश का डंका का मोदी सरकार का डंका पूरे विश्व में बज रहा है.

बता दें कि सफाई आयोग के पूर्व अध्यक्ष गोपाल पचेरवाल बूंदी जिले के केशोरायपाटन से विधायक भी रह चुके हैं. ऐसे में उन्हें सरकार की योजनाओं की क्रियान्वित और योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी बूंदी जिले के लिए मिली है. उसी के तहत उन्होंने पत्रकार वार्ता आयोजित कर सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और सरकार के कामकाज को किस तरह जनता के बीच रखा जा रहा है, इस बारे में जानकारी दी है. इस दौरान प्रेस वार्ता में भाजपा से जुड़े पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details