राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: नैनवां में सर्पदंश से 8 वर्षीय बालिका की मौत, परिवार में पसरा मातम

बूंदी में सर्पदंश से एक बालिका की मौत हो गई. जिसके बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया. उधर, अस्पताल में बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

By

Published : Jul 3, 2020, 7:45 PM IST

nainwa news,  rajasthan news,  rajasthan hindi news,  etvbharat news,  हिंडोली नैनवां की खबर,  सर्पदंश से मौत,  रघुनाथपुरा में सर्पदंश
बालिका की मौत

नैनवां (बूंदी).जिले के नैनवां उपखंड में एक 8 वर्षीय बालिका को सांप ने डंस लिया. जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं नैनवां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया हैं.

जानकारी के अनुसार घटना रघुनाथपुरा की है. जहां किसान पप्पू लाल अपने खेत पर ही परिवार के साथ रहता है, उसकी बेटी मां के साथ खेत में रखवाली कर रही थी. इस दौरान खेत में मवेशी आने पर अपनी मां के पीछे मवेशियों को भगाने के लिए वह भी चली गई. इसी बीच बालिका को सांप ने काट लिया.

पढ़ेंःट्रिपल सुसाइड से सहमा जोधपुर का यह इलाका, पति-पत्नी और बेटे का घर में मिला शव

बालिका की रोने की आवाज सुनकर मां और परिजन मौके पर पहुंचे, तो बालिका अचेत अवस्था में मिली. साथ ही पास में ही सांप को जाते देख परिजनों ने सांप को मार दिया. जिसके बाद परिजन बालिका को लेकर इलाज के लिए बूंदी अस्पताल के लिए रवाना हो गए. लेकिन बालिका ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

जिस पर परिजन बालिका के शव और मृत सांप को लेकर नैनवां अस्पताल पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने बालिका को मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी. सूचना पर नैनवां पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. वहीं बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. नैनवां पुलिस ने पंचनामे के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details