राजस्थान

rajasthan

बूंदी: केशवरायपाटन में सर्पदंश से बालिका की मौत

By

Published : Sep 1, 2020, 5:30 PM IST

बूंदी में सर्पदंश से बालिका की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक सुबह घर पर सो रही बालिका को सांप ने काट लिया था. जिसे परिजन अस्पताल लेकप पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सर्पदंश से बालिका की मौत,  कापरेन पुलिस थाना,  bundi news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  snake bite in bundi,  बूंदी में सर्पदंश
सर्पदंश से हुई मौत

केशवरायपाटन (बूंदी).जिले के केशवरायपाटन स्थित कापरेन थाना इलाके के रोटेदा में मंगलवार सुबह सर्पदंश से एक बालिका की मौत हो गई. जिसके बाद पूरे परिवार और गांव में मातम छा गया है. घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मैके पर पहुंची. वहीं चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

पुलिस के मुताबिक गांव के बड़ी मस्जिद के समीप स्थित बस्ती निवासी मोहम्मद हलीम की आठ वर्षीय पुत्री अलीशा सोमवार रात को खाना खाकर सोई थी. मंगलवार सुबह करीब सात बजे उसके चिल्लाने पर परिजन उसके पास पहुंचे. तो बच्ची के पैर में सांप ने काट रखा था. जिसके बाद परिजन उसे आनन-फानन में राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय कापरेन लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने बच्ची की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-GDP में भारी गिरावट पर बोले विवेक बंसल, 'ठोस कदम न उठाए तो बदतर होंगे हालात'

घटना की सूचना मिलते ही कापरेन पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही परिजनों से घटना के बारे में विस्तार से पुछताछ भी की. गौरतलब है कि इस बरसाती मौसम में उपखण्ड क्षेत्र में दर्जनों मौते जहरीले कीटों के काटने से हो चुकी है. जिससे क्षेत्र वासियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details