राजस्थान

rajasthan

बूंदी में राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर निकाला गया फ्लैग मार्च

By

Published : Oct 31, 2020, 8:09 PM IST

बूंदी में सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इस अवसर पर पुलिस की ओर से पुलिस अधिकारियों और जवानों ने फ्लैग मार्च निकालकर एकता की शपथ ली.

bundi news, rajsthan news, राजस्थान न्यूज, बूंदी न्यूज
राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर निकाला फ्लैग मार्च

बूंदी.सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर बूंदी में शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया हैं. कार्यक्रम की शुरुआत सुबह खेल संकुल व जिला कलेक्ट्रेट से हुई. जहां पर लोगों की ओर से रन फॉर यूनिटी और एकता की शपथ दिलाई गई.

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर निकाला फ्लैग मार्च

वहीं राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम की श्रृंखला में कलेक्ट्रेट परिसर स्थित नॉलेज पार्क में सरदार वल्लभ भाई पटेल को श्रद्धांजलि दी गई. जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल ने सरदार पटेल के चित्र पर पुष्प अर्पित किए. यहां जिला कलेक्टर ने उपस्थित अधिकारियों, कर्मचारियों को राष्ट्रीयता की शपथ दिलाई.

उधर बूंदी पुलिस की ओर से भी राष्ट्रीय एकता दिवस पर एकता और अखंडता और सुरक्षा की शपथ लेकर शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया. इसी तरह जिले के विभिन्न थाना इलाकों में फ्लैग मार्च निकाले गए. यहां बूंदी पुलिस कंट्रोल रूम पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल के नेतृत्व में शहर में समस्त व्रतधीकारियों, यातायात प्रभारी सहित विभिन्न अधिकारियों की मौजूदगी में फ्लैग मार्च निकाला गया और थानों में एकता की शपथ ली गई.

पढ़ें:नगर निगम चुनाव 2020: जोधपुर निगम दक्षिण में कल होगा मतदान, किया गया फ्लैग मार्च

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल ने कहा कि सरदार पटेल की जयंती पर बूंदी पुलिस की ओर से फ्लैग मार्च निकाला गया है और राष्ट्रीय एकता अखंडता का संदेश दिया गया है. सरदार वल्लभभाई पटेल देश में एकता का संदेश देने के लिए जाने जाते थे और उन्होंने मजबूत भारत की नींव रखी थी. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका नेतृत्व राष्ट्र समर्पण व विराट योगदान को भारत कभी भुला नहीं सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details