राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी में चलती कार में लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

रामगंज बालाजी फोर लाइन पर चलती कार में अचानक से आग लग जाने से कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई. नगर परिषद की दमकल ने पहुंचकर आग पर जैसे-तैसे काबू पाया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

आग का गोला बनी कार

By

Published : Jun 21, 2019, 7:40 AM IST

बूंदी. रामगंज बालाजी फोर लाइन पर स्कॉर्पियो कार में आग लगने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार दबलाना थाना इलाके के निवासी रामचंद्र माली कोटा से अपने गांव आ रहे थे. तभी वह सदर थाना इलाके के रामगंज बालाजी फोर लाइन पर पहुंचे. यहां बूंदी के 15 किलोमीटर पहले ही उनकी गाड़ी में अचानक से शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग को बढ़ता देख उन्होंने कूद कर अपनी जान बचाई. देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. चालक द्वारा पानी का इंतजाम कर आग पर काबू पाने की कोशिश भी कई लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका. वहीं सूचना पर सदर थाना पुलिस व दमकल भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

बूंदी में चलती कार में लगी भीषण आग

यहां करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो कार में आग पर काबू पा लिया गया. करीब 35 मिनट तक लगी इस आग में पूरी तरह से कार जलकर कोयला हो गई. हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है. लेकिन हादसे के स्थान से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप है जिससे अगर आग बढ़ती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

आग का मुख्य कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. फिलहाल सदर थाना पुलिस ने कार को जप्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. और आग के दौरान लगी वाहनों की लंबी कतारें को दुरुस्त करवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details