राजस्थान

rajasthan

हिंडोली के देवनारायण बालिका आवासीय विद्यालय में कोरोना विस्फोट, 15 छात्राएं निकलीं पॉजिटिव

By

Published : Mar 28, 2021, 8:18 PM IST

बूंदी के हिंडोली में कोरोना की दूसरी लहर के साथ ही संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. यहां देवनारायण बालिका आवासीय विद्यालय में 15 बालिकाओं की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है.

हिंडोली के देवनारायण बालिका आवासीय विद्यालय का मामला, Isolated in residential school, Bundi hindoli case
15 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव

बूंदी. जिले के हिंडोली में देवनारायण बालिका आवासीय विद्यालय में 15 बालिकाओं की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. उपखंड अधिकारी और चिकित्सा टीम ने आवासीय विद्यालय पहुंच कर बालिकाओं को आवासीय विद्यालय में ही आईसोलेट किया है. आवासीय विद्यालय से घर गई बालिका के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद विद्यालय की सभी बालिकाओं और स्टाफ की सैंपलिंग कराई गई थी.

15 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव

पढ़ें:अभी नहीं संभले तो आने वाले समय में हो सकती है परेशानी, अलवर में बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण

हिंडोली में कोरोना की दूसरी लहर के साथ ही संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. शनिवार देर शाम को आई जांच रिपोर्ट में देवनारायण आवासीय विद्यालय की 15 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इससे विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया. वहीं जांच रिपोर्ट आने के बाद एसडीएम मुकेश कुमार चौधरी के निर्देश पर चिकित्सा विभाग की टीम ने बालिकाओं को विद्यालय में ही आइसोलेट किया है.

एसडीएम चौधरी ने बताया कि राजकीय देवनारायण बालिका आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाली 15 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं जिनको विद्यालय परिसर में ही अलग से आइसोलेशन में रखा गया है. वहीं विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रमोद वर्मा ने बताया कि एक बालिका विद्यालय से अपने घर चली गई थी, जिसके कोरोना संक्रमित मिलने पर विद्यालय की सभी 112 बालिकाओं की सैंपलिंग करवाई गई थी, जिसमें 15 बालिकाएं संक्रमित पाई गई हैं. पॉजिटिव आईं बालिकाओं को चिकित्सा विभाग और प्रशासन की ओर से उनकी देखरेख की जा रही है. वहीं बालिकाओं के साथ-साथ सभी अध्यापकों एवं स्टाफ की भी जांच करवाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details