राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: मेवाड़ एक्सप्रेस की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत

केशवरायपाटन में एक पिता-पुत्री की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. वहीं परिजनों का कहना है कि मृतक मानसिक अवसाद में था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 8, 2020, 10:59 AM IST

Father and daughter died in keshoraipatan  बूंदी न्यूज
केशवरायपाटन में ट्रेन से कटकर मौत

केशवरायपाटन (बूंदी). कापरेन थाना क्षेत्र में गरजनी रेलवे फाटक पर मंगलवार की रात को पिता-पुत्री की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. वहीं पिता-पुत्री रात को घर से निकले थे. परिजनों का कहना है कि मृतक घासीलाल मीणा मानसिक अवसाद में था.

केशवरायपाटन में ट्रेन से कटकर मौत

जानकारी अनुसार देहीखेड़ा थाना क्षेत्र के जालेड़ा निवासी 60 साल का घासीलाल मीणा और उसकी 17 साल की बेटी सुगना के शव गरजनी रेलवे फाटक पर पड़े मिले. सूचना पर कापरेन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. बताया जा रहा है कि पिता-पुत्री रात नौ बजे घर से निकले थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिता-पुत्री फाटक पार करते समय देर रात मेवाड़ एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए, जबकि परिजनों ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि वह मानसिक अवसाद में थे. पुलिस ने दोनों के शवों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय कापरेन की मोर्चरी रखवाया, जहां दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सपुर्द कर दिया गया.

यह भी पढ़ें.भरतपुर: जमीनी विवाद में हैवानियत, वृद्ध से मारपीट और बहू से दुष्कर्म...फिर भी आरोपी गिरफ्त से दूर

परिजनों के मुताबिक मृतक ने कुछ दिन पहले ही गांव के ही शिवराज गुर्जर के खिलाफ दीवार फांदकर घर मे घुसने का मामला दर्ज करवाया था. वहीं इस मामले में पुलिस ने युवक को भी गिरफ्तार कर रखा है. कापरेन पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details