राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 13, 2019, 1:52 AM IST

ETV Bharat / state

बूंदी जनाना अस्पताल में चोरों का आंतक, नर्स बनकर पहुंची महिला आभूषण लेकर फरार

बूंदी के जनाना अस्पताल में महिला चोर ने अपने आप को नर्स बताकर प्रसूता को पहले बेहोशी का इंजेक्शन लगाया. जिसके बाद  बेहोश प्रसूता के गले से मंगल सूत्र और सोने की रिंग सहित कई चीजे चुरा ली. जब महिला होश में आई तो पूरी घटना सामने आई. कोतवाली पुलिस ने महिला चोर के विरुध्द मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

theft case registered,बूंदी चोरी मामला दर्ज

बूंदी.जिले के जनाना अस्पताल में चोरों का आंतक बढ़ता जा रहा है. इस बार चोरों ने अस्पताल में भर्ती प्रसूता को शिकार बनाया. बता दें, जिले के सिंगाड़ी गावं निवासी करिश्मा रेगर के शरीर में ब्लड की कमी होने के कारण सामान्य चिकित्सालय के जनाना वार्ड में डॉक्टर को दिखाने के बाद भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद अज्ञात महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है.

महिला चोर ने नर्स बताकर चुराए आभूषण

पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार को सुबह बूंदी के सामान्य चिकित्सालय में शारीरिक कमजोरी के चलते दिखाने आई थी. जिस पर डॉक्टर ने एडमिट कर ब्लड चढ़ाने की लिए बोला था. जिसके बाद पति ब्लड सैंपल को लेकर चेक कराने के लिए चला गया. उसके बाद मौका पाकर अपने आपको नर्स बताकर अज्ञात महिला आई और पीड़िता को बेहोश कर मंगलसूत्र और अंगूठियां खोल कर उसकी मां को देने के लिए कह कर लेकर भाग गई.

पढ़ेंः निकाय चुनाव 2019: पाली में बागी बिगाड़ सकते हैं भाजपा का 'खेल', तो पार्टी ने बनाया ये एक्शन प्लान

पीड़िता की मां जब वापस प्रसूता के पास आई तब मामले की जानकारी का खुलासा हो पाया. जिसके बाद पीड़िता के पति ने सिटी कोतवाली मामले की जानकारी दी और थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दी. पीड़िता का कहना है कि मेरे शरीर से मंगलसूत्र और अंगूठी आंख खोलकर ले गई जो करीब 50 हजार के बताएं जा रहे हैं.

वहीं कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात महिला चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.साथ ही अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, लेकिन जिला अस्पताल में इस तरीके से अज्ञात महिला चोरो द्वारा वारदात करने जैसे पहला मामला नहीं है इससे पूर्व भी ऐसे कई मामले हो चुके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details