राजस्थान

rajasthan

बूंदी: अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत, कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच हुई कहासुनी

By

Published : Jan 10, 2020, 11:40 AM IST

बूंदी में शुक्रवार को नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते की टीम और यातायात पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शहर के आधा दर्जन बाजारों में अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की. नगर परिषद के दस्ते ने दुकानों के बाहर से अतिक्रमण को हटाया. इस दौरान नगर परिषद के कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच कहासुनी भी हुई. कुछ दुकानदार छीनाझपटी करते हुए भी नजर आए.

बूंदी में अतिक्रमण हटाया, बूंदी यातायात पुलिस, Bundi traffic police
बूंदी में यातायात पुलिस ने चलाया अभियान

बूंदी. शहर में काफी लंबे समय के बाद बाजारों में अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरूआत हुई. लंबे समय से यहां पर अतिक्रमण हटाने की मांग चल आ रही थी. नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते और यातायात पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में शहर भर के आधा दर्जन बड़े मार्केट से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत हुई.

बूंदी में यातायात पुलिस ने चलाया अभियान

सबसे पहले शहर के इंद्रा मार्केट से अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत हुई. दुकान के बाहर लटके सामानों और सड़क पर फैले सामानों को एक-एक कर नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते की टीम ने जब्त कर लिया.

पढ़ें:जयपुर : अंतिम दिन 340 नामांकन लिए वापस, अब तीन पंचायत समितियों में 597 उम्मीदवार मैदान में

इंद्रा मार्केट के बाद शहर के कोटा रोड,सब्जी मंडी चौराहा, आजाद पार्क रोड,अहिंसा सर्किल पर अतिक्रमण हटाया गया. जगह-जगह पर दुकान के बाहर फैले अतिक्रमण को नगर परिषद की टीम ने जब्त कर लिया.

पढ़ें: जयपुर के नींदड़ में किसानों का जमीन समाधि सत्याग्रह तीसरे दिन भी जारी

दुकानदार और नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते के बीच बहस भी हुई. वहां मौजूद यातायात पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाया. नगर परिषद की टीम ने सभी दुकानदारों को चेताया, कि वह तय सीमा पर ही अपने सामानों को फैलाएं. अगर वह अतिक्रमण करेंगे तो उनकी सामग्रियों को जब्त कर लिया जाएगा.

यातायात प्रभारी महेंद्र सिंह और अतिक्रमण दस्ता प्रभारी विकास गुर्जर ने बताया, कि शहर में काफी लंबे समय से बाजारों में अतिक्रमण की शिकायत मिल रही थी. जिस पर शुक्रवार को अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details