राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: घात लगाकर बैठे बदमाशों ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

पुरानी रंजिश के चलते रविवार को कुछ लोगों ने इंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के बालापुरा निवासी गिरधारी रेबारी 55 की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात बालापुरा से सुमेरगंज मंडी के बीच हिम्मतपुरा गांव के पास मोड़ पर होना बताया जा रहा है.

By

Published : Nov 25, 2019, 6:38 AM IST

Updated : Nov 25, 2019, 8:54 AM IST

Burjug killing Bundi, बुर्जुग की हत्या बूंदी

बूंदी. जिले के इंदरगढ थाना क्षेत्र के बालापुरा गांव मे पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की हत्या कर दी वही मृतक के बेटा घायल हो गया. जब गिरधारी रैबारी व उसका पुत्र श्रवण बाइक से इंदरगढ आ रहे थे. इसी बीच रास्ते मे घात लगाकर बैठे सात आठ लोगों ने दोनो पर गंडासे कुल्हाड़ी और अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया. जिसमें गिरधारी के गंभीर चोटें आई थी. उसे कोटा रैफर किया गया था परन्तु रास्ते मे उसकी मौत हो गयी. बाद मे इंदरगढ पुलिस ने शव का लाखेरी अस्पताल की मोर्चरी मे पोस्टमार्टम करवाया. फिलहाल हत्या के पीछे दोनो पक्षों मे तीन साल से चल रही रंजिश को मुख्य कारण माना जा रहा है. इससे पहले भी दोनो पक्षों मे गंभीर मारपीट की घटना हो चुकी है.

घात लगाकर बैठे बदमाशों ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

पढ़ें- चलती कार बनी आग का गोला, मुश्किल से बची महिलाएं और बच्चों की जान

इस दौरान लाखेरी डीएसपी घनश्याम भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली. इंदरगढ सीआई दौलत साहु लाखेरी एसएचओ सुरेश कुमार गुजर और पुलिस बल मौजुद रहा. घटना को लेकर पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस समय पर कार्यवाई करती तो यह वारदात नही होती. इससे पहले मृतक की ओर से आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गयी परन्तु पुलिस ने फौरी कार्यवाई करके पल्ला झाड़ लिया.

माना जा रहा है कि रविवार को इसी गुट के लोगों ने योजना बनाकर गिरधारी रेवारी को घेर लिया और उसके साथ लाठियों से मारपीट कर उसे गंभीर घायल कर दिया जिसकी कोटा पहुंचने पर मौत हो गई. मृत्यु होने के बाद परिजन उसे लेकर शाम करीब 5 बजे लाखेरी पहुंच गए. उधर मृतक के गांव वह लाखेरी में पुलिस जमा हो गई.

Last Updated : Nov 25, 2019, 8:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details