राजस्थान

rajasthan

बूंदी में 50 डिग्री पहुंचा तापमान, नगर परिषद ने करवाया सड़कों पर पानी का छिड़काव

By

Published : May 26, 2020, 7:53 PM IST

बूंदी में 50 डिग्री तापमान होने के बाद शहर की सड़कों पर नगर परिषद ने दमकल द्वारा पानी का छिड़काव करवाया और लोगों को गर्मी से राहत देने की कोशिश की है. नगर परिषद द्वारा शहर की सड़कों पर करीब 10 हजार लीटर पानी का छिड़काव करवाया गया है. रोज नगर परिषद इसी तरह सुबह-शाम शहर की सड़कों पर पानी का छिड़काव करवाएगी.

बूंदी न्यूज, तापमान में बढ़ोतरी, bundi news, tempreture increase
बूंदी में 50 डिग्री पहुंचा तापमान

बूंदी.जिले में 50 डिग्री तापमान होने के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर है. मंगलवार को दिन की शुरुआत होने के साथ ही तापमान 50 डिग्री पहुंच पर गया था. ऐसे में अब बूंदी नगर परिषद ने शहर की सड़कों पर पानी का छिड़काव कर आम लोगों को राहत देने की कोशिश की. बूंदी नगर परिषद ने दो दमकल की गाड़ियों द्वारा शहर के व्यस्तम बाजारों में पानी का छिड़काव करवाया.

पानी का छिड़काव जैसे ही तपतपाती सड़कों पर किया गया तो पानी गर्मी की वजह से सड़कों पर कुछ ही देर में सूख गया. जिसके बाद फिर वापस से नगर परिषद दमकलों ने सड़कों पर छिड़काव किया, तब जाकर लोगों को गर्मी से राहत मिली है. शहर की सड़कों पर 10 हजार से अधिक लीटर पानी का नगर परिषद ने छिड़काव किया है.

बूंदी में 50 डिग्री पहुंचा तापमान

पढ़ेंःक्या होगा प्याज का?...पिछले साल 100 रुपए में बिकी, अब 5 रुपए में भी खरीदार नहीं

बता दें, कि जिले में तापमान 50 डिग्री तक पहुंच गया है. जिससे बूंदी शहर की जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आने वाले दिनों में और भी इसी तरह गर्मी का प्रकोप लोगों को झेलना पड़ेगा. दूसरी और लॉकडाउन के चलते वैसे ही बूंदी के दुकानदारों की ग्राहकी कम थी और गर्मी की वजह से भी लोग बाजारों में नहीं आ रहे हैं. जिसके चलते दुकानदारों का अब गर्मी में भी नुकसान हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details