राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी में दो फर्मों के चार ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई

बूंदी में आयकर विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो फर्मों के चार ठिकानों पर कार्रवाई करने पहुंचे. दोनों फर्मे एडवांस टैक्स जमा नहीं कर रही थी. विभाग दोनों फर्मों को नोटिस भी जारी कर चुका था.

By

Published : Feb 6, 2020, 5:42 PM IST

Income Tax Department, आयकर विभाग
बूंदी में दो फर्मों के चार ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई.

बूंदी.गुरुवार को आयकर विभाग की टीम ने दो फर्मों के चार ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की. अबतक मिली जानकारी के मुताबिक दोनों फर्म लंबे समय से एडवांस टैक्स जमा नहीं करवा रही थी. आयकर विभाग द्वारा इन फर्मों को नोटिस भी दिया गया था लेकिन नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया. जिसके बाद विभाग ने सवाई माधोपुर, करौली और बूंदी की टीम ने छापेमार कार्रवाई करते हुए दोनों फर्मों के चार ठिकानों पर कार्रवाई करने पहुंची.

बूंदी में दो फर्मों के चार ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई.

जानकारी के मुताबिक विभाग की इस कार्रवाई में आयकर विभाग को अवैध रूप से आय उजागर करने में सफलता हासिल हो सकती है. बूंदी आयकर विभाग की कार्रवाई शहर के कुएं वाली गली में स्थित काका फैंसी स्टोर, कोटा रोड पर स्थित काका फैंसी स्टोर ब्रांच, वहीं रिलायंस पेट्रोल पंप रोड पर स्थित एक उत्सव मैरिज गार्डन और बहादुर सिंह सर्किल पेट्रोल पंप पर कार्रवाी की.

जयपुर शहरी क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्रों की होगी क्षेत्रवार निगरानी, लंबे समय से गैरहाजिर चल रहे डॉक्टरों को मिलेगी चार्जशीट

आपको बता दें, कि यह कार्रवाई बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष कालूलाल जांगिड़ के ठिकानों पर हुई है. यहां पर बीजेपी नेता के मैरिज और पेट्रोल पंप पर यह कार्रवाई जारी है. कार्रवाई के बाद से व्यापारियों सहित शहर में हड़कम्प मचा हुआ है. वहीं आयकर विभाग की टीम का सर्वे जारी है. सर्वे पूरा होने के बाद ही अधिकारी मामले में कुछ कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details