राजस्थान

rajasthan

बूंदी : पुलिस का सनसनीखेज खुलासा...अवैध संबंध के चलते हुई थी आदिवासी युवक की हत्या

By

Published : Oct 12, 2020, 8:19 PM IST

बूंदी पुलिस ने तुलसी के जंगल में हुई आदिवासी युवक की हत्या के मामले का 48 घंटों में पर्दाफाश किया है. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते आरोपियों ने आदिवासी युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

disclosure of murder in Bundi, murder in Bundi
बूंदी पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

बूंदी. जिले के तालेड़ा थाना इलाके में 10 अक्टूबर को हुई आदिवासी युवक की हत्या के मामले में बूंदी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें पिता, पुत्र व पत्नी भी शामिल हैं.

बूंदी पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

मामले का खुलासा करते हुए एसपी शिवराज मीणा ने बताया कि तालेड़ा थाना इलाके के तुलसी गांव में रामपुरा निवासी शंकर भील की हत्या की गई थी. इस मामले में 4 टीमों का गठन किया था. टीम ने मनोवैज्ञानिक पहलू के आधार पर कार्य किया, जिसमें पुलिस को बृज लाल पुत्र भालू जाती, ब्रदी बाई उर्फ़ धापू, हेमराज पुत्र बृजलाल को मामले में गिरफ्तार किया है. ये तीनों पिता पुत्र व पत्नी हैं, जिन्हें हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार किया है और पुलिस की पूछताछ में इन्होंने अपना गुनाह भी कबूल लिया है.

पढ़ें-पुजारी हत्याकांड: मृतक के घर राहत का मरहम लेकर पहुंचे सरकार के नुमाइंदे...

एसपी शिवराज मीणा ने मीडिया को बताया कि मृतक शंकर लाल का आरोपी की पत्नी बद्री बाई से अवैध संबंध थे. ऐसे में आरोपी पति बरधी लाल ने मृतक शंकरलाल को कई बार अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था. फिर आरोपी ने अपनी पत्नी से मृतक शंकरलाल को फोन करके घर बुलाया और उसके साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को तुलसी के जंगल में फेंक दिया और फरार हो गए. बूंदी पुलिस ने 48 घंटे में ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया है और मामले में तीनों को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details