राजस्थान

rajasthan

लॉक डाउनः बूंदी पुलिस ने झुग्गी झोपड़ियों और दिहाड़ी मजदूरों के घर बांटे खाने के पैकेट

By

Published : Mar 25, 2020, 6:22 PM IST

बूंद में बुधवार को जिला पुलिस और रोटरी क्लब से जुड़े लोगों ने संयुक्त रूप से झुग्गी झोपड़ियों, निर्धन वर्ग और दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों के घरों में खाने के पैकेट वितरित किए गए. साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरूक किया गया.

बूंदी में लॉक डाउन, Lock down in Bundi
मजदूरों के घर बांटे खाने के पैकेट

बूंदी.कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रदेश में लॉक डाउन किया गया है. इस फैसले के बाद बाजार बंद होने से कोई भूखा नहीं सोए, इसको लेकर बुधवार से बूंदी पुलिस और रोटरी क्लब से जुड़े लोगों ने संयुक्त रूप से झुग्गी झोपड़ियों, निर्धन वर्ग और दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों के घरों में खाने के पैकेट वितरित किए गए. साथ ही जिले में जो भी धारा 144 और लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहा है, पुलिस उससे समझाइश कर रही है.

मजदूरों के घर बांटे खाने के पैकेट

बता दें कि शहर के माटुंदा रोड, नैनवा रोड, बहादुर सिंह सर्किल सहित कई चौराहों पर बूंदी पुलिस और रोटरी क्लब के सदस्य बुधवार को पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए झुग्गी झोपड़ियों में खाने के पैकेट बांटे. बता दें कि बूंदी जिले के सभी 18 थानों की पुलिस ऐसे इलाकों को चिन्हित कर वहां पहुंच रही है और उन इलाकों में खाने के पैकेट वितरित किए जा रहे हैं. साथ ही उन्हें कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरूक किया जा रहा है.

पढ़ें-COVID-19: राजस्थान में कोरोना के 4 नए मरीज आए सामने, पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 36

इस दौरान एसपी शिवराज मीणा, पुलिस उपाधीक्षक मनोज शर्मा, कोतवाली थाना प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल, सदर थाना प्रभारी मुकेश मीणा, रोटरी क्लब के सदस्य लोकेश ठाकुर और सचिव नरेश जिंदल खाने के पैकेट पुलिस के साथ लेकर पहुंचे और खाना वितरित किया. साथ ही जिले में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों से पुलिस सख्ती से पेश आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details