राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: लेनदेन के विवाद में ममेरे भाई ने पत्नी संग मिलकर चचेरे भाई को पीटा, गई जान

जिले के इंदरगढ़ थाना इलाके के सुमेरगजमंडी कस्बे में ममेरे भाई और उसकी पत्नी ने चचेरे भाई के सिर पर वार कर हत्या कर दी. मामला रुपयों की लेनदेन से सम्बंधित बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. वहीं, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

By

Published : Oct 27, 2020, 10:56 PM IST

rajasthan news, bundi news
रुपयों के लिए भाई और पत्नी ने की चचेरे भाई की हत्या

केशवरायपाटन (बूंदी). क्षेत्र के इंदरगढ़ थाना इलाके में मंगलवार को ममेरे भाई की ओर से चचेरे भाई की हत्या का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात को नरेंद्र उर्फ बंटी बेरवा निवासी लाखेरी का सुमेरगंज मंडी अपने मामा के लड़के के बीच लेनदेन के मामले को लेकर विवाद हो गया. विवाद में ममेरे भाई और उसकी पत्नी ने बंटी बेरवा के साथ मारपीट की.

मारपीट में बंटी के सिर पर गंभीर चोट आई. जिसे इंदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. जहां से सुबह चिकित्सकों की ओर से कोटा रेफर किया गया. लेकिन घायल ने रास्ते में दम तोड़ दिया. मृतक के शव को फिर इंदरगढ़ चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. इस घटना से मृतक के परिवार में मातम पसर गया.

पढ़ें-बूंदीः केशवरायपाटन में माइनर की दीवार टूटी, किसान की फसल जलमग्न

बता दें कि मृतक परिवार में इकलौता लड़का है. कुछ समय पूर्व मृतक के भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है. मृतक के ऊपर अपने भाई की दो लड़कियों ओर बूढ़ी मां का पालन पोषण की जिम्मेदारी बताई जा रही है. मृतक अभी अविवाहित बताया जा रहा है. इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम वर्मा, थाना अधिकारी राजेश मीणा मय जाप्ता मौजूद रहे. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details