राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: एनएच 148 पर बोलेरो और स्कॉर्पियो में हुई जोरदार टक्कर, 8 घायल

बूंदी के नैनवां मे एनएच 148 पर नैनवां से डेढ़ किमी दूर छोटी पड़ाप के पास रविवार को एक बोलेरो और स्कॉर्पियो में भिड़ंत हो गई, जिसमें बोलेरो के 5 और स्कॉर्पियो के 3 युवक घायल हो गये. सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से नैनवां चिकित्सालय पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद दो की हालत गंभीर होने के चलते बूंदी के लिए रेफर कर दिया गया.

By

Published : Dec 30, 2019, 11:37 PM IST

Bundi news, बूंदी की खबर
बोलेरो और स्कार्पियो में हुई जोरदार टक्कर

नैनवां (बूंदी).जिले के नैनवां उपखण्ड में बोलेरो ओर स्कॉर्पियो की आपस में भिडंत हो गई. जिसमें दोनों वाहनों में सवार 8 लोग घायल हो गये. बताया जा रहा है कि घायलों में बोलेरो के 5 लोग और स्कॉर्पियो के 3 युवक घायल हो गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से नैनवां चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां एक महिला और एक पुरुष की हालत गंभीर होने पर उन्हें बूंदी के लिए रेफर कर दिया गया है.

बोलेरो और स्कार्पियो में हुई जोरदार टक्कर

जानकारी के अनुसार बूंदी के गोरसिया का खेड़ा निवासी दयाराम अपनी बहन को जामणा लेकर परिवार के साथ बोलेरो से कल्याणी खेड़ा जा रहे थे. वहीं जयपुर से कुछ युवक स्कॉर्पियो में नैनवां में चल रही राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने आ रहे थे. दोनों वाहनों में छोटी पड़ाप गांव के पास भिड़ंत हो गई. जिसमें बोलेरो में सवार 2 महिला और 3 पुरुष घायल हो गए. वहीं स्कॉर्पियो में सवार 3 युवक भी घायल हो गए. जिसमे एक महिला और एक पुरुष की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद बूंदी के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही नैनवां थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली और चिकित्सालय पहुंचकर घायलों का पर्चा बयान लेकर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- बूंदीः कार की टक्कर से घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि बोलेरो और स्कॉर्पियो की टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक के ब्रेक लगाने के बावजूद लगभग 100 मीटर तक घसीट कर जाने के बाद दोनों गाड़ियां आपस में टकराई. जिससे टायरों में रगड़ होने से गाड़ियों के टायर फट गए. वहीं बीच रोड में हुई इस घटना से करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा. वहीं, मौके पर पहुंचकर नैनवां थाने की पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को सड़कों पर से हटाया और लोगों को जाम से निजात दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details