राजस्थान

rajasthan

बूंदी: 6 दिनों से लापता युवक का शव नदी किनारे मिला

By

Published : Oct 15, 2020, 8:37 PM IST

बूंदी के रानीपुरा गांव में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. रानीपुरा में नदी किनारे पर 6 दिन से घर से लापता व्यक्ति का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पोस्टमार्टम करवाकर दबलाना थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

dead body found in Bundi, Bundi latest news
6 दिनों से लापता युवक का शव नदी किनारे मिला

बूंदी. दबलाना थाना क्षेत्र के रानीपुरा गांव में नदी के पास गुरुवार को क्षत विक्षत हालत में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर दबलाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त की. शव की पहचान गणेश पुरा हरमाली का खेड़ा निवासी बद्री लाल सैनी के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि 9 अक्टूबर को बद्री लाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई थी. 6 दिन बाद बद्रीलाल का शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया है.

पुलिस ने मौके पर मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया और मामले की जांच शुरू की. दबलाना थाना प्रभारी रामविलास गुर्जर ने बताया कि गुमशुदगी के मामले में दबलाना थाना पुलिस ने पूरे बूंदी जिले में मृतक की छानबीन भी करवाई थी, लेकिन मृतक का कोई पता नहीं लगा.

पढ़ें-धौलपुर: अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार और वाहन भी बरामद

उन्होंने बताया कि मृतक मानसिक विक्षिप्त भी था और काफी लंबे समय से बीमार चल रहा था. ऐसे में जब शव मिलने की जानकारी मिली तो दबलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि इस मामले में परिवार जन ने भी मौत के कारणों को लेकर आशंका नहीं जताई है. फिर भी पुलिस मौत के कारणों में जुटी हुई है. दबलाना थाना पुलिस ने 174 में मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details