राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदीः दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

बूंदी में केशवरायपाटन के बंजारों कि झोपड़ियों में बुधवार रात को दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में दस लोग घायल हो गए. घायलों को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

By

Published : May 7, 2020, 5:33 PM IST

bundi news,  etvbharat news,  rajasthan news,  केशवरायपाटन में मारपीट,  दो गुटों में खूनी संघर्ष,  केशवरायपाटन में खूनी संघर्ष,  बूंदी में मारपीट का मामला
दो गुटों में खूनी संघर्ष

केशवरायपाटन (बूंदी).जिले के केशवरायपाटन के लेसरदा में बंजारों की झोपड़ी बस्ती में नाता प्रथा की झगड़ा राशि लेने के मामले में बंजारा समाज के दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों के दो दर्जन लोग घायल हो गए. गांव में एक ही समाज के दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

केशवरायपाटन थाना पुलिस द्वारा घायलों को उपचार के लिए केशवरायपाटन सीएचसी भिजवाया गया. जहां सभी का उपचार जारी है. जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश बंजारा पक्ष की एक युवती का दरबार बंजारा पक्ष के लोगों द्वारा अपहरण कर जबरन नाता विवाह कर लिया था. जिसकी झगड़ा राशि लेने के लिए गांव में दोनों गुटों के बीच मीटिंग चल रही थी.

पढ़ेंःजयपुर से रोडवेज की 100 बसों से 3 हजार मजूदरों को यूपी किया रवाना

इस दौरान दोनों गुटों के बीच विवाद हो गया और विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. जिसमें दोनो पक्ष के लोगों द्वारा एक दुसरे पर जमकर लाठियों, कुल्हाड़ियों, तलवारों से हमला किया गाय. जिससे दोनों पक्ष के दो दर्जन लोग घायल हो गए. जिन्हें बाद में केशवरायपाटन सीएचसी में भर्ती करवाया गया. वहीं पुलिस द्वारा दोनों पक्षों से रिपोर्ट लेकर क्रॉस केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details