राजस्थान

rajasthan

बूंदी में कोरोना विस्फोट, एक ही दिन में 35 पॉजिटिव मामले आए सामने

By

Published : Jul 25, 2020, 10:48 PM IST

बूंदी में शनिवार को फिर कोरोना विस्फोट हुआ. यहां एक ही दिन में कोरोना के 35 मरीज मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. सुबह की रिपोर्ट में 10 और शाम की रिपोर्ट में 25 मरीज पॉजिटिव मिले हैं. इससे आंकड़ा 85 पर पहुंच गया है.

BUNDI NEWS, BUNDI CORONA UPDATE
बूंदी में कोरोना का बड़ा विस्फोट

बूंदी.जिले में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. यहां शनिवार को एक दिन में कोरोना के 35 मरीज मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 85 पहुंच गई है. खास बात यह है कि बूंदी में कोरोना सरकारी दफ्तरों में तेजी से फैल रहा है.

बूंदी में कोरोना का बड़ा विस्फोट

शनिवार को मिले कोरोना मरीजों में से अधिकतर जिला परिवहन कार्यालय से जुड़े हैं. जबकि 6 से ज्यादा मरीज एक निजी फाइनेंस कंपनी और एक बैंक से जुड़े हुए हैं. ऐसे में प्रशासन ने निजी फाइनेंस कंपनी और बैंक को कोरोना के मरीजों के मिलने के साथ ही सीज करवा दिया. साथ में इस बार पुलिस महकमे में भी कोरोना ने दस्तक दी है. महिला थाने की एक पुलिस कांस्टेबल पॉजिटिव पाई गई है.

पढ़ेंःरविवार को सीकर शहर में रहेगा पूर्ण रूप से लॉकडाउन

उधर, बूंदी जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा है कि वह कोरोना की इस कड़ी को तोड़ने की पहल करें. इसके साथ ही मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें. सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें जिससे कोरोना की रोकथाम हो सके. लेकिन जिला कलेक्टर की अपील का जनता पर कोई खास फर्क नहीं पड़ता दिख रहा है.

पढ़ेंःअलवर में लगा 2 दिनों का लॉकडाउन, बाजार दिखे सूने

बूंदी वासियों की लापरवाही के चलते ही जिले में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. अधिकतर केस कोटा जिले से बूंदी में अप-डाउन करने के दौरान ही सामने आए हैं. इन सभी मरीजों को प्रशासन ने चिह्नित कर कोटा भिजवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details