राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदीः नैनवां असामाजिक तत्वों का उत्पात, केन्द्रीय योजना का होर्डिंग फाड़ा

पीएम नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैला हुआ है. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन मे फोटोग्राफ के साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Dec 23, 2019, 12:04 AM IST

bundi news, पीएम मोदी के पोस्टर से छेड़छाड़, भाजपा कार्यकर्ताओं मे आक्रोश, असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,  rajasthan news, nainwa news
असामाजिक तत्वों का उत्पात

नैनवां (बूंदी). उपखंड क्षेत्र में पंचायत परिसर के अंदर लगे पीएम नरेंद्र मोदी के ग्राम ज्योति योजना के होर्डिंग में पीएम के फोटो पर अज्ञात जनों की ओर से छेड़छाड़ की गई है. जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को जिला कलेक्टर को पीएम के फोटो के साथ छेड़छाड़ करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है.

पीएम के फोटोग्राफ के साथ की गई छेड़छाड़

वहीं दूसरी ओर रजलावता सरपंच की ओर से नैनवां थाने में अज्ञात असामाजिक तत्वों के खिलाफ पीएम के फोटो के साथ छेड़छाड़ करने की रिपोर्ट दी गई है. जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर जाचं शुरू कर दी है.

पढ़ेंः स्पेशल : पुरी में जब जगन्नाथ के पट हो जाते हैं बंद तो यहां खुलते हैं...

भाजपा जिला महामंत्री ने बताया की असामाजिक तत्वों द्वारा पीएम मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से आहत होकर जिस प्रकार से पीएम के फोटो से छेड़छाड़ की गई वह निन्दनीय है. अगर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन किया जायगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details