राजस्थान

rajasthan

अभिनेत्री रोहतगी आज होंगी बूंदी कोर्ट में पेश, पायल के पति ने कहा- जो भी फैसला आएगा, वह मान्य होगा

By

Published : Dec 16, 2019, 11:15 AM IST

Updated : Dec 16, 2019, 11:37 AM IST

बूंदी पुलिस ने अभिनेत्री पायल रोहतगी को रविवार को अहमदाबाद से हिरासत में लिया था. वहीं आज यानि सोमवार को रोहतगी को बूंदी के एसीजेएम कोर्ट में पेश किया जाना है. इसको लेकर बूंदी पुलिस ने सभी तैयारी कर ली है. उधर, पायल के पति संग्राम सिंह बूंदी पहुंच गए हैं और अपने वकील के साथ चर्चा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ईटीवी से बातचीत में संग्राम ने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया में मामला चला गया है और यहां पर जो भी न्यायिक आदेश होगा. वह हमें मंजूर होगा, न्याय सर्वपरि है. साथ में उन्होंने कहा कि इस मामले के पीछे राजनीतिक षड्यंत्र भी हो सकता है.

Rohatgi to appear in Bundi court today, अभिनेत्री रोहतगी आज होंगी बूंदी कोर्ट में पेश
अभिनेत्री रोहतगी आज होंगी बूंदी कोर्ट में पेश

बूंदी.देश में अपने विवादों से चर्चित रही फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को कुछ ही देर में बूंदी के एसीजीएम कोर्ट में पेश किया जाएगा. इसको लेकर बूंदी पुलिस ने सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. जगह-जगह पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है तथा बूंदी के एसीजीएम कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं कांग्रेस की ओर से तथा पुलिस की ओर से भी अधिवक्ता द्वारा मामले में सुनवाई के लिए यहां पहुंच गए हैं. साथ में पायल रोहतगी के वकील भूपेंद्र सक्सेना भी बूंदी कोर्ट में पहुच चुके हैं, उनके साथ पायल रोहतगी के मंगेतर संग्राम सिंह भी हैं.

अभिनेत्री रोहतगी आज होंगी बूंदी कोर्ट में पेश

रोहतगी की पक्ष की तरफ से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, कुछ ही देर में पायल रोहतगी बूंदी के एसीजेएम कोर्ट में पेश होगी इस दौरान ईटीवी भारत से पायल रोहतगी के मंगेतर संग्राम सिंह ने बात की इस दौरान संग्राम सिंह ने कहा कि मुझे न्यायिक प्रक्रिया में पूरा विश्वास है. उन्होंने हिरासत में लिए जाने पर कहा है कि पुलिस ने अपना काम किया है. पुलिस को जो आदेश दिए गए थे वह पुलिस ने किए हैं और उन्हें बूंदी लाया जा रहा है.

उन्होंने अपने बयान में राजनीतिक षड्यंत्र करने का भी आरोप लगाया है उन्होंने आशंका जताई है कि इस मामले में कोई राजनीतिक सडयंत्र भी हो सकता है. मामले में जैसा भी निर्णय आएगा उस हिसाब से हमने हमारा वकील तैयार किया गया है और उस वकील के माध्यम से हम आगे कोर्ट में कार्रवाई अमल में लाएंगे.

पढ़ेंः अभिनेत्री पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने अहमदाबाद से लिया हिरासत में, नेहरू परिवार पर अश्लील टिप्पणी का आरोप

आपको बता दें कि पायल रोहतगी को गांधी नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो डालने के मामले में सदर थाने में आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया था. इस पर बूंदी पुलिस ने रविवार को पायल रोहतगी को सुबह 11 बजे अहमदाबाद आवास से हिरासत में लिया था. उसके बाद पायल रोहतगी को बूंदी पुलिस बूंदी लेकर आई और यहां पर कुछ ही देर में बूंदी कोर्ट में बढ़ोतरी को पेश किया जाएगा और पुलिस ने इस मामले में अपने पक्ष रखे हैं. साथ में केस को पूरी तरह से सिद्ध किया है, ऐसे में इस मामले में देखना यह होगा कि पायल को बेल मिलेगी या जेल.

Last Updated : Dec 16, 2019, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details