राजस्थान

rajasthan

घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 31, 2023, 9:08 PM IST

बूंदी में बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि वह बुजुर्ग महिला के पहने हुए जेवर लूटने के इरादे से आया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

बूंदी.जिले के दबलाना क्षेत्र के गोठड़ा गांव में शुक्रवार को एक बुजुर्ग महिला से चाकू की नोक पर गहने लूट का प्रयास करने के आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बकरियां खरीदने के बहाने घर में घुसा और चाकू की नोक पर बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास किया, लेकिन महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी आ गए और आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके बाद महिला ने पुलिस थाने में पहुंचकर नामजद मामला दर्ज करवाया था.

दबलाना एसएचओ मुकेश कुमार यादव ने बताया कि 29 दिसंबर को बूंदी का गोठड़ा निवासी बुजुर्ग महिला जगन्नाथी बाई ने मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में बताया कि वह सुबह के समय खाना खा रही थी, तभी धोवड़ा निवासी ईनाम मोहम्मद आया और बकरियां खरीदने की बाते करने लगा. उसने मना किया तो आरोपी बुजुर्ग महिला को चाकू की नोक पर धमकाने लगा. आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और गर्दन भी मरोड़ी. इसके बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी महिला मौके पर पहुंची, जिसे देख आरोपी भाग गया.

पढ़ें. दुकानदार को पिस्तौल दिखाकर लूट, बाइक पर आए दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पड़ोसी ने बुजुर्ग महिला को संभाला और थाने पर पहुंचकर शिकायत दी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू की थी. आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बुजुर्ग महिला के पहने हुए जेवर लूटने के इरादे से आया था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक चाकू भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details