राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

5वीं की छात्राओं के साथ गंदी हरकतें करने वाला टीचर फरार, जब उन्होंने खुद बयां किया अपना दर्द...

बूंदी में एक टीचर की गंदी करतूतें सामने आई है. यहां शिक्षक के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगा है. छात्राओं ने बताया कि टीचर उन्हें बंद कमरे में ले जाता है और उनके साथ गलत काम करता है.

By

Published : Mar 16, 2019, 10:55 PM IST

पीड़ित छात्राएं

बूंदी. जिले में एक टीचर की गंदी करतूतें सामने आई है. यहां शिक्षक के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगा है. छात्राओं ने बताया कि टीचर उन्हें बंद कमरे में ले जाता है और उनके साथ गलत काम करता है.

क्लिक कर देखें वीडियो

बता दें कि घटना के बाद से आरोपी शिक्षक मौके से फरार है. जैसे-तैसे डरी- सहमी हुई छात्राओं ने परिजनों और ग्रामीणों को आप बीती बताई तो उनके होश उड़ गए. परिजन गुरु जी के ऐसे मानवता को शर्मशार कर देने वाले मामले को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. जहां पुलिस ने तीनों छात्राओं को मौके पर बुलाया और घटनाक्रम का जायजा लिया. वहीं इस वारदात के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंचे और कड़ी कार्रवाई की मांग की.

नैनवां थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक की वहां तलाश की. लेकिन वह वहां मौजूद नहीं था. एक महिला शिक्षिका ने पुलिस से तीनों छात्राओं को मिलवाया. उसके बाद शिक्षिका ने पुलिस के सामने पूरी आप बीती पूछी. जहां एक-एक कर तीनों छात्राओं ने गुरु जी के सारे कारनामे खोल दिए.

आरोपी शिक्षक का नाम अली हुसैन बताया जा रहा है और वह राजकीय प्राथमिक विधालय दौलतपुरा में पढ़ाता है. छात्राओं के अनुसार प्राथमिक स्कूल होने से वहां बच्चे कम रहते थे. टीचर उन्हें अपने कमरे में बुलाता था और वहां वह उनसे गंदी-गंदी बातें तथा अश्लील हरकतें एवं छेड़छाड़ करता था. उन्होंने बताया कि वे डर के मारे किसी को उनके साथ हुई घटना को बतातीं नहीं थीं. लेकिन उन छात्राओं ने पूरी बात उस मैडम को बताई.

मौके पर पहुंचे दुगारी ग्राम पंचायत के वार्ड पंच और पीड़ित परिजनों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक के विरुद्ध नैनवां थाना में मामला दर्ज करवाया है. वहीं नैनवां थाना के सहायक उपनिरीक्षक खेमराज ने बताया की मामले की जैसे ही सूचना मिली वे खुद वहां पंहुच गए और पीड़िताओं का बयान लिए. साथ ही घटना स्थल का जायजा लिया.

पुलिस ने बताया कि पीड़िताओं का मेडिकल करवाया जा रहा है और आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सूत्रों के अनुसार इस मामले में और भी छात्राएं सामने आ सकती हैं. अभी तो केवल 3 ही छात्राओं ने शिक्षक की करतूतों से पर्दा उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details