राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: केशवरायपाटन में एक साथ मिले 7 कोरोना पॉजिटिव, कस्बे में जीरो मोबिलिटी घोषित

बूंदी के केशवरायपाटन में गुरुवार को एक साथ 7 कोरोना संक्रमित पाए गए. इसके बाद उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण ने 6 दिनों के लिए कस्बे में जीरो मोबिलिटी घोषित कर दिया है.

By

Published : Aug 13, 2020, 4:58 PM IST

बूंदी समाचार, bundi news
केशवरायपाटन में 7 कोरोना पॉजिटिव

केशवरायपाटन (बूंदी).जिले के केशवरायपाटन में गुरुवार को एक साथ 7 कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई. राहत की बात ये थी कि बुधवार देर शाम से ही शहर को 18 अगस्त तक बंद करने का आदेश दे दिया गया था. कुछ व्यापारियों की ओर से इसका विरोध किया गया, लेकिन उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण ने समझाइश कर व्यापारियों को शांत कराया.

इन संक्रमितों में वार्ड नं. 15 से 76 वर्षीय पुरुष, वार्ड नं. 15 से 47 वर्षीय महिला, वार्ड नं. 7 से 65 वर्षीय पुरुष, वार्ड नं. 15 से 40 वर्षीय पुरुष, वार्ड नं. 15 से 14 वर्षीय पुरुष, वार्ड नं. 15 से 17 वर्षीय पुरुष और वार्ड नं. 15 से 55 वर्षीय महिला के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है.

पढ़ें-कोटा: रामगंजमंडी में कोरोना के 17 नए मामले...थाने का सिपाही भी संक्रमित

एक साथ 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उपखंड अधिकारी अभिषेक चारण ने मौके पर पहुंच जायजा लिया. वहीं, पूरे इलाकों को सैनिटाइजर से छिड़काव करवाया. साथ ही चिकित्सा विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और परिजनों को क्वॉरेंटाइन कर रैंडम सैंपलिंग करवाए गए.

वहीं, लाखेरी उपखंड में भी एक कोरोना केस सामने आया है, जिसमें वार्ड नं. 6 से एक 40 वर्षीय पुरुष के पॉजिटिव होने की बात सामने आई है. केशवरायपाटन उपखंड में एक साथ 7 संक्रमितों के आने के बाद चारण ने 6 दिनों के लिए कस्बे में जीरो मोबिलिटी घोषित कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details