राजस्थान

rajasthan

Corona: बूंदी में 49 नए मामले आए सामने, कुल आंकड़ा 185

By

Published : Aug 1, 2020, 8:40 PM IST

बूंदी में शनिवार को कोरोना के 49 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कोरोना का कुल आंकड़ा 185 पर पहुंच गया है.

Bundi Corona Update,  Bundi Corona Latest News
बूंदी कोरोना अपडेट

बूंदी. जिले में शनिवार को कोरोना वायरस के 49 नए मामले सामने आए, जिसके बाद जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 185 पर पहुंच गया है. बता दें कि शनिवार को मिले 49 नए मामलों में से शहर के एक बैंक के 10 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार बूंदी में शनिवार सुबह कोरोना वायरस के 15 मरीज और शाम की रिपोर्ट में 34 नए मरीज सामने आए. जिले के लाखेरी इलाका, गुरु नानक कॉलोनी, जिला अस्पताल में एक चिकित्सक, महावीर कॉलोनी, हिंडोली, रघुनाथपुरा, नैनवा रोड, विकास नगर, मनोहर बावड़ी, बालचंद पाड़ा, गायत्री नगर, माटुंदा, महरामपुरा गांव, शिवाजी नगर, गेण्डोली और विकास नगर सहित कई इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं.

पढ़ें-डूंगरपुर में एक ही परिवार के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव, कुल आंकड़ा 600

प्रशासन ने सभी मरीजों को कोविड केयर सेंटर भेज दिया है. साथ ही जिन इलाकों में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, वहां प्रशासन ने जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित कर दिया है. साथ ही उन इलाकों में सैनिटाइजर का छिड़काव शुरू करवा दिया है. वहीं, रविवार सुबह पॉजिटव मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की प्रशासन की ओर से सूची बनाकर रैंडम सैंपलिंग करवाने की तैयारी कर रही है.

बता दें कि शनिवार को कोरोना पॉजिटिव मरीजों में एक बैंक के 10 बैंककर्मी भी शामिल हैं, जिनकी प्रशासन ने रैंडम सैंपलिंग ली थी. जिला अस्पताल का एक चिकित्सक भी कोरोना पॉजिटिव आया है.

राजस्थान में कोरोना का आंकड़ा

प्रदेश में शनिवार सुबह कोरोना के 563 नए मामले सामने आए. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 42, 646 पर पहुंच गया. वहीं, कोरोना से अब तक 690 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details