राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में प्रेम-प्रसंग के कारण युवक की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Jun 15, 2020, 10:58 AM IST

Updated : Jun 15, 2020, 11:58 AM IST

बीकानेर में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने जाना इतना भारी पड़ा कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. युवती के परिजनों ने युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

rajasthan crime news, बीकानेर न्यूज
युवक की लाठी से पीटकर हत्या

बीकानेर.छतरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है. वारदात से पहले युवक अपने दोस्तों के साथ अपनी दोस्त से मिलने गया था, तभी युवती के परिजन को इसकी भनक लग गई.

जानकारी के अनुसार घड़साना के रहने वाला युवक अरशाद की छतरगढ़ थाना क्षेत्र की एक युवती से दोस्ती थी. वह उससे मिलने के लिए अपने दो दोस्तों के साथ रविवार को युवती के गांव आया था लेकिन इस दौरान युवती के परिजनों को इसकी भनक लग गई. जिसके बाद युवती के पिता, भाई और अन्य परिजनों ने युवक और उसके साथियों के साथ मारपीट की. इस दौरान युवक के दोनों दोस्त अपनी जान बचाकर भाग निकले लेकिन युवक वहीं गिर गया. जिसके बाद उन लोगों ने लाठी और डंडों से युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं युवक के दोनों दोस्तों ने गांव जाकर अरशाद के परिजनों को इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें.बीकानेर: बाजार में 100 रु. का नकली नोट चलाने पहुंचे नाबालिग को पकड़ा

घटना की जानकारी के बाद अरशाद के परिजन छतरगढ़ थाना पहुंचे. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरारा हैं.

फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. इस घटना को लेकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

Last Updated : Jun 15, 2020, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details