राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेरः कोलायत पंचायत समिति में शनिवार को होगा मतदान, तैयारियां हुईं पूरी

बीकानेर की कोलायत पंचायत समिति में शनिवार को पंचायत चुनाव होने हैं. जिसके लिए शुक्रवार को मतदान दलों और प्रशिक्षण देने के बाद अधिकारियों को रवाना किया गया. साथ ही मतदाताओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

By

Published : Oct 2, 2020, 8:07 PM IST

bikaner news, rajasthan news
कोलायत पंचायत समिति के लिए मतदान दल हुआ रवाना

बीकानेर.प्रथम चरण के चुनाव संपन्न होने के बाद अब 3 अक्टूबर को जिले की कोलायत पंचायत समिति में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मदतान होगा. मदतान को लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. शुक्रवार को कोलायत पंचायत समिति के लिए मतदान दलों और प्रशिक्षण देने के बाद अधिकारियों को रवाना किया गया. साथ ही मतदाताओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए भी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

अतिरिक्त जिला कलेक्टर एएच गोरी ने बताया कि, कोलायत पंचायत समिति में शनिवार को पंचायत चुनाव होने हैं. जिसके लिए शुक्रवार को मतदान दलों को महारानी स्कूल से रवाना करवाया गया है. साथ ही सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस जाप्ता भी भेजा गया है. संवेदनशील मतदान केंद्रों की निगरानी के लिए कैमरों की व्यवस्था भी की गई है. निष्पक्ष चुनाव कराना प्रशासन की पहली प्राथमिकता है.

इसके अवावा उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि, मतदाता कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने मत का प्रयोग करें. नियनों का पालन कराने के लिए मतदान का समय भी बढ़ाया गया है.

ये भी पढ़ेंःबीकानेर में ज्वेलर्स के साथ लूटपाट, डेढ़ सौ ग्राम चांदी लेकर फरार

वहीं, चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. जनसंपर्क के दौरान सभी ने लोगों को वादे पूरे करने का आश्वासन दिया है. लेकिन ये मतगणना के बाद ही तय होगा की जनता किसे अपना सरपंच और पंच चुनती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details