राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में बेखौफ हुए बदमाश, 12 घंटे के भीतर 2 मर्डर

By

Published : Apr 9, 2021, 9:27 AM IST

बीकानेर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में महज 12 घंटे में दो हत्या के मामले सामने आए हैं. पहली घटना सेरूणा थाना क्षेत्र की है, जहां चाकुओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गई. वहीं दूसरी घटना लूणकरणसर थाना क्षेत्र में हुई, जहां एक युवक को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला.

two murder in Bikaner, बीकानेर न्यूज
बीकानेर में 12 घंटे के भीतर 2 मर्डर

बीकानेर. सेरूणा थाना क्षेत्र के पास शिव धोरा के निकट गुरुवार देर रात NH-11 के पास एक युवक पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर सेरूणा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गुरुवार की देर रात उसके शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक युवक बरजांगसर का रहने वाला बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा के निर्देश पर एएसपी सुनील कुमार सेरूणा पहुंचे और पुलिस इस मामले में कुछ जनों को पूछताछ के लिए थाने में लेकर आई है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें.पुजारी शंभू मर्डर केस : रातभर जारी रही सियासत, शव लेकर डटे रहे सांसद किरोड़ी लाल मीणा और BJP नेता

एसपी सुनील कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला लूट से संबंधित लग रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी राजमार्ग पर गुजर रहे किसी भी राहगीर को लूट के इरादे से वहां मौजूद थे. युवक वहां से गुजर रहा था और इस दौरान आरोपियों ने उसे रोककर उसको लूटने का प्रयास किया. मृतक ने भाग कर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने ताबड़तोड़ उस पर चाकू से वार कर उसे लहुलुहान कर दिया और उसकी बाइक लेकर भाग गए. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है और कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई है, जहां उनसे घटना को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है.

युवक को पीट-पीटकर मार डाला

वहीं दूसरी ओर लूणकरनसर थाना क्षेत्र के हरियासर बस स्टैंड पर शुक्रवार को एक युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश को लेकर लोगों से पूछताछ कर रही है. घटना में आरोपी नामजद है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में है और किसी भी तरह की ज्यादा जानकारी होने से इंकार कर रही है. घटना में मारे गए युवक की शिनाख्त हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details