राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

वित्तीय कुप्रबंधन से जूझ रही है प्रदेश की कांग्रेस सरकार: अर्जुन मेघवाल

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार वित्तीय कुप्रबंधन से जूझ रही है. निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सवाल उठाते हुए मेघवाल ने भाजपा की ओर से आरोप पत्र जारी करने के दौरान यह बात कही.

By

Published : Nov 14, 2019, 3:01 AM IST

minister Arjun Meghwal, अर्जुन मेघवाल का कांग्रेस पर हमला

बीकानेर. मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि प्रदेश में वित्तीय कुप्रबंधन से कांग्रेस सरकार जूझ रही है. निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की ओर से आरोप पत्र जारी करने के दौरान मेघवाल ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान ये बात कही. मेघवाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस निकाय चुनाव को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी किया है लेकिन प्रदेश में निकायों की हालत कैसे सुधरेगी, इस बात का जवाब जनता भी चाहती है. मेघवाल ने कहा कि खुद प्रदेश की सरकार वित्तीय कुप्रबंधन के चलते खस्ता हालत में है. प्रदेश में आमजन की योजनाओं का लाभ आम लोगों तक नहीं पहुंच रहा है. विकास कार्यों को लेकर ठेकेदारों को उनके काम का भुगतान भी नहीं हो रहा है.

अर्जुन मेघवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधा.
महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगने और भाजपा शिवसेना के बीच बनी दरार को लेकर मेघवाल ने कहा कि इसमें भाजपा का कोई दोष नहीं है गलती शिवसेना की है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले किए गए गठबंधन के धर्म को परिणाम आने के बाद भी निभाया है और पिछले विधानसभा चुनाव में भी पूर्ण बहुमत में आने के बाद भी शिवसेना को साथ रखा.

ये भी पढ़ें: सीकर के रींगस में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, करीब 10 घायल

केंद्र राज्य मंत्री कैलाश चौधरी और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के काफिले पर हमले को लेकर प्रदेश के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी पर आरोप लगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की चीज नहीं है. पूरी तरह से कानून व्यवस्था पटरी से उतरी हुई है ऐसे में यह साफ है कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति नियंत्रण में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details