राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेर में हत्यारे बेटे ने पिता को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

बीकानेर के जामसर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. आरोपी ने पिता के सिर पर लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए, इसके चलते पिता की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Jun 4, 2020, 3:44 PM IST

बीकानेर न्यूज, bikaner news, Person killed in Bikane
कलयुगी बेटे ने की पिता की पीटकर की हत्या

बीकानेर. जिले के जामसर थाना क्षेत्र के कतरियासर गांव में बुधवार को एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के आस पड़ोस और परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

बता दें कि हत्या की सूचना मिलने के बाद जामसर थानाधिकारी गौरव खिड़िया मय जाप्ता मौके पर पहुंचा और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया और मौके पर पंचनामा कर जांच शुरू की.

जामसर थाना के एएसआई मानसिंह ने बताया कि आरोपी पुत्र अपने पिता की शराब पीने की आदत से परेशान था और उनके बीच लंबे समय से इस विवाद चल रहा था और इसी विवाद के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ेंःअलवर: बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची विद्युत विभाग की टीम पर हमला

फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. उधर, पुत्र द्वारा पिता की हत्या करने की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की घटना को लेकर चर्चा होती देखी गई. घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया और उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details