राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत, 11 की मौत, 20 से अधिक जख्मी

By

Published : Nov 18, 2019, 9:54 AM IST

Updated : Nov 18, 2019, 11:12 AM IST

बीकानेर के श्री डूंगरगढ़ में बस और ट्रक में भिड़ंत होने से भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 11 लोगों ने मौके पर ही जान गवा दी. वहीं इस दौरान कई लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है.

road accident in dungargarh, बीकानेर में सड़क हादसा

बीकानेर. जिले के श्रीडूंगरगढ़ के पास सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यह सड़क हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 11 लोगों ने अपनी जान गवा दी. यह हादसा बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत होने के कारण घटित हुआ. वहीं इस हादसे के दौरान बड़ी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं.

भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, कई घायल

दरअसल, बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ के पास एक बस और एक ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान बस में सवार 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं करीब इतने ही लोग हादसे के दौरान घायल हो गए. हादसे के बाद बस में भी आग लग गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

पढ़ें: यूडीएच मंत्री ने भी माना पीएम आवास योजना की रफ्तार बहुत धीमी, बनाई कमेटी

हादसे में घायल हुए लोगों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया है. हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं, मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने भी हादसे में घायल लोगों की मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल, सभी घायलों का उपचार जारी है.

Last Updated : Nov 18, 2019, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details