राजस्थान

rajasthan

Bikaner Road Accident: बीकानेर जयपुर मार्ग पर कार और ट्रेलर की भिड़ंत, चार की मौत

By

Published : Jan 30, 2023, 10:28 AM IST

रविवार देर रात बीकानेर जयपुर बाईपास पर दर्दनाक हादसा हुआ. ट्रेलर और कार की आमने सामने की भिड़ंत में 4 लोगों की जान चली गई. मरने वालों की उम्र 24 से 40 के बीच थी.

Bikaner Road Accident
कार और ट्रेलर की भिड़ंत में गई 4 की जान

बीकानेर. हादसा नापासर थाना इलाके में जयपुर बाईपास पर हुआ. चारों मृतक बीकानेर के ही रहने वाले थे और श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की तरफ जा रहे थे. तभी श्रीडूंगरगढ़ की तरफ जा रहे ट्रेलर से आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि कार आगे से चकनाचूर हो गई. स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से सबको बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी.

देर रात हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. कार सवारों को ग्रामीणों और 108 एंबुलेंस की मदद से पीबीएम के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. ट्रॉमा सेंटर पहुंचने से पहले ही चारों की मौत हो गई. चारों बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र के तिलक नगर के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान 24 वर्षीय शिवराज पुत्र ओम सिंह (तिलक नगर निवासी), 40 साल के किसन सिंह, 40 साल के रामकरण सिंह पुत्र जवाहर सिंह और 40 साल के रतन जांगिड़ (पुत्र श्याम बिहारी) के रूप में हुई है.

पढ़ें-पिता को थी बेटे की लालसा, जन्म से पहले गई जान, बेटी ने दी मुखाग्नि

मचा हाहाकार- प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के बाद खूब चीख पुकार मची. धमाके सी आवाज आई. इसके बाद राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया. पुलिस ने आकर जाम क्लियर कराया. जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की तरफ आ रही कार और बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की तरफ जा रहे ट्रेलर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई. पुलिस के अनुसार फिएट कार और ट्रेलर में आमने सामने की भिड़ंत हुई. चारों मृतकों के शवों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details