राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर डिस्कॉम के MD ने बीकानेर में की जनसुनवाई

जोधपुर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक शनिवार बीकानेर में जनसुनवाई की. निदेशक ने लोगों की समस्याओं को सुना और त्वरित उनका समाधान करने का निर्देश संबधित अधिकारियों को दिया.

By

Published : Dec 14, 2019, 5:35 PM IST

बीकानेर लेटेस्ट न्यूज, बीकानेर जनसुनवाई की खबर, जोधपुर डिस्कॉम प्रबंध निदेशक न्यूज, jodhpur discom director news, bikaner latest hindi news, bikaner public hearing news
बीकानेर लेटेस्ट न्यूज, बीकानेर जनसुनवाई की खबर, जोधपुर डिस्कॉम प्रबंध निदेशक न्यूज, jodhpur discom director news, bikaner latest hindi news, bikaner public hearing news

बीकानेर. जोधपुर डिस्कॉम प्रबंध निदेशक अविनाश सिंह विनय शनिवार अल्प प्रवास पर बीकानेर पहुंचे. यहां उन्होंने संभागीय मुख्य अभियंता कार्यालय के सभागार में उपभोक्ताओं की जनसुनवाई की और मौके पर ही उपस्थित अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के निर्देश भी दिए.

जोधपुर डिस्कॉम एमडी ने बीकानेर में की जनसुनवाई

प्रबंध निदेशक ने जनसुनवाई में उपभोक्ताओं से विद्युत आपूर्ति के बारे में जानकारी ली. उनकी समस्याओं के बारे में पूछा व उपभोक्ताओं को आश्वस्त किया कि डिस्कॉम सदैव अपने उपभोक्ताओं के हितों के लिए तत्पर है. उन्होंने उपभोक्ताओं से समय पर बिल जमा कराने को भी कहा. प्रबंध निदेशक ने जनसुनवाई के बाद अधिशासी अभियंता सहायक अभियंता कनिष्ठ अभियंता फीडर इंचार्जों की बैठक भी ली.

यह भी पढ़ें- शुरू हुआ राजनीतिक नियुक्तियों का दौर, 13 जिलों में बाल कल्याण समितियां गठित

निदेशक ने विद्युत चोरी रोकने के लिए सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जहां चोरी चिन्हित हो, उस पर तुरंत कार्रवाई करें. एफ आई आर दर्ज कराएं. उन्होंने सभी अधिकारियों को लगातार फील्ड में दौरा करने की निर्देश भी दिए. प्रबंध निदेशक ने रबी सीजन के चलते किसानों को निर्बाध बिजली सप्लाई के भी निर्देश दिए. इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता बीकानेर अशोक गोयल सहित बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details