राजस्थान

rajasthan

बीकानेर: हाईवे पर टूटी सड़क और जमा गंदा पानी के विरोध में प्रदर्शन

By

Published : Jan 24, 2020, 6:30 PM IST

बीकानेर में हाईवे पर टूटी सड़क और जमा गंदे पानी की समस्या को लेकर क्षेत्रवासी ने विरोध प्रदर्शन किया. इसके चलेत नेशनल हाईवे पर जाम लग गया, जिसके कारण हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. प्रशासन ने समस्या को समाधान करने का आश्वासन दिया. इसके बाद जाम खोला गया.

Protest against broken road, हाईवे पर जमा गंदा पानी के विरोध में प्रदर्शन
हाईवे पर टूटी सड़क और जमा गंदा पानी के विरोध में प्रदर्शन

बीकानेर. हाईवे पर टूटी सड़क और वहां जमा गंदे पानी की समस्या को लेकर क्षेत्रवासी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. गुरुवार को विरोध प्रदर्शन के कारण नेशनल हाईवे पर जाम लग गया, जिसके कारण हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतार लग गई.

हाईवे पर टूटी सड़क और जमा गंदा पानी के विरोध में प्रदर्शन

इस दौरान लोगों ने जमा पानी के बीच कुर्सियां लगाकर अपना विरोध दर्ज करवाया और कहा कि व्यस्ततम हाईवे होने के बावजूद भी सड़क के बीचो-बीच बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं और यहां जमा पानी के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं, लेकिन नगर निगम, यूआईटी, जिला प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

प्रदर्शन कर रहे सुभाष स्वामी ने बताया कि इस संबंध में जिला प्रशासन को 2003 से आज तक 114 लिखित ज्ञापन दे चुके हैं और कई बार धरना प्रदर्शन कर अपनी मांगे रख चुके हैं. कई बार हाईवे तक जाम करने के बावजूद भी हालात जस के तस है.

यह भी पढ़ें- बीकानेर : फिर लौटा टिड्डी दल, परेशान किसानों का गुस्सा फूटा

हाईवे के किनारे पर 2 नालों के चलते सड़क पर गंदा पानी आ जाता है, इन नालों की मरम्मत करवाकर गंदे पानी की निकासी की जाए. बाद में जिला प्रशासन की ओर से समस्या का समाधान के आश्वासन के बाद यह जाम खोला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details