राजस्थान

rajasthan

बीकानेर: टोल की अव्यस्थाओं के खिलाफ विधायक ने राजमार्ग पर डाला पड़ाव

By

Published : Feb 8, 2020, 3:16 AM IST

बीकानेर के जामसर टोल नाके पर टोलकर्मियों द्वारा अभद्र व्यवहार करने और वाहन चालकों को परेशान करने के मामले को लेकर शुक्रवार को लूणकनसर विधायक सुमित गोदारा ने राजमार्ग पर पड़ाव डाल दिया

विधायक सुमित गोदारा का विरोध प्रदर्शन, MLA Sumit Godara protests
विधायक सुमित गोदारा का विरोध प्रदर्शन

बीकानेर. जिले के जामसर टोल नाके पर टोलकर्मियों की ओर से अभद्र व्यवहार करने और वाहन चालकों को परेशान करने के मामले को लेकर शुक्रवार को लूणकनसर विधायक सुमित गोदारा ने राजमार्ग पर पड़ाव डाल दिया.

राजमार्ग पर पड़ाव डालने को लेकर विधायक सुमित गोदारा ने पहले ही प्रशासन को अल्टीमेटम दिया था और शुक्रवार को अपने समर्थकों और स्थानीय ग्रामीणों के साथ राजमार्ग पर टोल के आगे विधायक सुमित गोदारा ने महापड़ाव डालते हुए टोलकर्मियों के व्यवहार को लेकर आक्रोश जताया.

टोल की अव्यस्थाओं के खिलाफ विधायक ने राजमार्ग पर डाला पड़ाव

साथ ही स्थानीय लोगों को रोजगार देने की मांग भी रखी. बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ राजमार्ग पर जुटे विधायक सुमित गोदारा ने टोलकर्मियों की ओर से वाहन चालकों के साथ आए दिन मारपीट करने को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से कार्रवाई नहीं करने पर आक्रोश जताया.

पढ़ें- जयपुरः नकली कोरेक्स सिरप बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, संचालक गिरफ्तार

इस दौरान विधायक ने कहा कि स्थानीय लोगों को इस टोल पर रोजगार नहीं मिल रहा है और बाहरी व्यक्ति अराजक तत्वों के साथ माहौल खराब करने में जुटे हुए हैं. काफी देर बाद प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और विधायक से वार्ता की. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने विधायक की मांगों पर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया.

जिसके बाद विधायक सुमित गोदारा ने पड़ाव हटाने की घोषणा की. राजमार्ग पर डाले गए पड़ाव के चलते राजमार्ग से गुजर रहे वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा और इस दौरान उन्हें दूसरे मार्ग से डायवर्ट कर निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details