राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी कर जनता को लूट रही मोदी सरकार : भंवर सिंह भाटी

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस की ओर से सोमवार को राष्ट्रव्यापी धरना-प्रदर्शन किया गया. बीकानेर में भी उच्च शिक्षा मंत्री साइकिल से कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना विरोध जताया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jun 29, 2020, 4:06 PM IST

भंवर लाल भाटी लेटेस्ट न्यूज, Bhanwar Lal Bhati latest news
उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी

बीकानेर.देश में लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में बढ़ते दामों को लेकर राजनीति भी जोरों पर है. प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता आज जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर विरोध जता रहे हैं. कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी आह्वान के तहत बीकानेर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेसियों का विरोध-प्रदर्शन

शहर और देहात की ओर से अलग-अलग जगहों पर विरोध-प्रदर्शन किया गया. उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी भी इस प्रदर्शन में मौजूद रहे. मंत्री भाटी के साथ ही लोकसभा प्रत्याशी रहे मदन गोपाल मेघवाल और पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल साइकिल से कलेक्ट्रेट पहुंचे. वहीं, देहात कांग्रेस ने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया. उन्होंने मोटरसाइकिल को बैलगाड़ी में बांधकर खींचा.

इस दौरान उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने ETV भारत से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी कर जनता को लूट रही है. एक तरफ वैसे ही लोग कोरोना वायरस की वजह से परेशान हैं. वहीं, दूसरी ओर अब ये मंहगाई.

यह भी पढ़ें :सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताक पर रख कांग्रेसियों ने दिया धरना

वहीं, देहात कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ने कहा कि लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है. जिससे आमजन पर लगातार असर पड़ रहा है, लेकिन केंद्र सरकार कोई सुध नहीं ले रही है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी और सरकार के जनविरोधी निर्णय के खिलाफ लगातार सड़क पर उतर कर आंदोलन करती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details