राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रदेश में पटरी से उतरी कानून व्यवस्था, बेटियां सुरक्षित नहीं: वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार को कुछ घंटों के लिए बीकानेर दौरे पर थी. वह आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक दुर्गादास के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए बीकानेर आई हुई थीं. इस दौरान वसुंधरा राजे ने प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Aug 14, 2019, 9:34 PM IST

वसुंधरा राजे बीकानेर दौरा न्यूज , Vasundhara Raje Latest News ,Bikaner News, बीकानेर न्यूज

बीकानेर.पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार को कुछ घंटों के लिए बीकानेर दौरे पर थी. वह आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक दुर्गादास के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए बीकानेर आई हुई थीं. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री संघ के क्षेत्रीय प्रचारक दुर्गादास के दम्मानी चौक स्थित आवास पर पहुंची जहां परिवार जनों से मिलकर शोक व्यक्त किया.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर बोला हमला

वसुंधरा राजे के बीकानेर दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिला. एयरपोर्ट पर भी स्थानीय भाजपा नेताओं ने गर्मजोशी से पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया. वहीं सर्किट हाउस में श्रीगंगानगर से आए भाजपा नेताओं और कुछ आम लोगों ने नहरों में आ रहे दूषित जल और केमिकल युक्त पानी के मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इस मामले को लेकर उन्होंने जल्द ही केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मिलने का आश्वासन दिया.

पढ़ें- राजधानी में बिगड़े हालात पर गहलोत का बयान...कहा- कुछ लोग जनता को भड़काने का काम कर रहे हैं

बता दें कि पत्रकारों से बातचीत के दौरान वसुंधरा राजे ने प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुलिस और कानून के नियंत्रण होने के बावजूद भी प्रदेश में कानून जैसी कोई चीज नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है तो वहीं मासूम बच्चियों के साथ भी दरिंदगी के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पा रही है. इस दौरान ईटीवी भारत की काले पानी से आजादी मुहिम के सवाल पर राजे ने कहा कि पंजाब से आ रहे जहरीले पानी को लेकर उचित मंच पर उचित जगह बात करेगी. प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा कांग्रेस को वॉक ओवर देने के सवाल को वसुंधरा राजे हंसकर टाल गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details