राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में जमीनों के भाव में उछाल, डीएलसी में 10 फीसदी तक का हुआ बदलाव

By

Published : Sep 2, 2019, 6:56 PM IST

बीकानेर में अब फिर से एक बार जमीनों के दाम बढ़ गए हैं, लेकिन अभी रियल एस्टेट सेक्टर में पूरी तरह से मंदी छाई हुई है. इन सब के बावजूद बीकानेर शहर में डीएलसी दरों को एक बार फिर बढ़ाया गया है.

बीकानेर न्यूज, bikaner news

बीकानेर. शहर में जमीनों के भाव में एक बार फिर उछाल आया है. सरकारी स्तर पर तय होने वाली डीएलसी दरों को लेकर सोमवार को ऊर्जा, जल संसाधन मंत्री बीडी कल्ला और जिला कलेक्टर कुमारपाल गौतम के साथ ही जिले के तहसीलदारों के साथ बैठक हुई और जमीन के दामों में बढ़ोतरी की गई.

बीकानेर में बढ़ी जमीन की दरें

डॉ बीडी कल्ला ने बताया कि बीकानेर में कई जगह जमीन के दामों में बढ़ोतरी की गई है. वहीं कई जगह जमीन के दामों में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी राजमार्ग और अन्य स्थानों पर जमीनों के दामों में भी बढ़ोतरी की गई है.

पढ़े: मंत्रियों के कामकाज पर होगी एआईसीसी की नजर

कल्ला ने बताया कि बैठक में हुए सभी प्रकार के निर्णय को अब राज्य सरकार की अनुमति के लिए भेजा जाएगा. उसके बाद में नई दरें प्रभावी होगी. वहीं एक दिन के बीकानेर दौरे पर आए मंत्री बीडी कल्ला ने आम लोगों से मिलकर उनकी परेशानियों को जाना और मौके पर ही अधिकारियों को उसके निस्तारण को लेकर दिशा निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details