राजस्थान

rajasthan

Dotasra reply on Sachin Pilot letter पायलट ने मुझे नहीं लिखी कोई चिट्ठी, जिनको लिखी, वही देंगे जवाब

By

Published : Apr 27, 2023, 1:16 PM IST

Updated : Apr 27, 2023, 1:44 PM IST

Dotasra in Bikaner - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ बीकानेर के दौरे पर आए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रदेश भाजपा के नेताओं पर जमकर हमला बोला.

Dotasra reply on Sachin Pilot letter
सचिन पायलट की चिट्ठी पर डोटासरा का जवाब

सचिन पायलट की चिट्ठी पर डोटासरा का जवाब

बीकानेर.राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने सचिन पायलट के जयपुर में दिए धरने को लेकर बड़ा बयान दिया है. बीकानेर में मुख्यमंत्री के साथ दौरे पर आए डोटासरा ने पायलट के धरने पर कहा कि पायलट ने मुझे कोई चिट्ठी नहीं लिखी है और जिसको लिखी है वही इसका जवाब देंगे. गुरुवार को डोटासरा ने बीकानेर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान डोटासरा ने महंगाई राहत कैंप में लोगों के उत्साह को लेकर कहा कि आमजन महंगाई से त्रस्त है और प्रदेश सरकार उसको कम करने का प्रयास कर रही है.

भाजपा पर साधा निशाना - गोविंद डोटासरा ने कहा कि सरकार ने 100 यूनिट तक घरेलू कनेक्शन और 2000 यूनिट तक कृषि कनेक्शनों में बिजली फ्री करने के साथ ही और भी जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा अपना विपक्षी धर्म नहीं निभा रही है और केवल विरोध की राजनीति कर रही है जबकि जिन लोगों को यह फायदा होगा वह केवल कांग्रेस के नहीं हैं. राहत और जनता के कामों में कांग्रेस-भाजपा नहीं होना चाहिए.

पढ़ें -सचिन पायलट को जवाब और आलाकमान को संदेश, ये है अशोक गहलोत की 'खास' रणनीति

राठौड़ और दिलावर पर डोटासरा ने दी प्रतिक्रिया - भाजपा विधायक मदन दिलावर पर महंगाई राहत कैंप में आम जनता के कामों में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए डोटासरा ने कहा कि उनको वहां टेबल लगानी चाहिए और जनता को राहत दिलाने के काम में साथ देना चाहिए. वे जिस तरह का बर्ताव कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है. डोटासरा ने कहा कि यह आरएसएस की फितरत है और वह आरएसएस का आदमी है और नौटंकी करता है. राजेंद्र राठौड़ पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि उन्हें 8 महीने के लिए एक तमगा दिया गया है, इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है. भविष्य में उन्हें कुछ मिलने वाला नहीं है और रही बात मुख्यमंत्री की तो सरकार भाजपा की आने वाली ही नहीं है. भाजपा ओबीसी की बात करती है तो उनका नंबर कहां से आएगा.

बिजली फ्यूल चार्ज बढ़ोतरी पर बोले - बिजली के फ्यूल चार्ज में हुई बढ़ोतरी के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि सरकार ने 100 यूनिट तक बिजली घरेलू कनेक्शन पर फ्री की है और कृषि कनेक्शनों पर भी 2000 यूनिट तक बिजली का बिल नहीं आएगा. यह विपक्ष की चाल है और जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है.

पढ़ें -सचिन पायलट ने फिर अशोक गहलोत को घेरा, कहा- 25 सितंबर की घटना से पार्टी को असली नुकसान हुआ था, एंटी पार्टी गतिविधि तो वो थी

Last Updated : Apr 27, 2023, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details