राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेर: फिरौती की मांग को लेकर भाजपा नेता के भतीजे के घर पर फायरिंग

बीकानेर शहर के भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा के भतीजे के घर के बाहर बदमाशों ने फायरिंग की. मोहन सुराणा का कहना है कि बदमाशों ने 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग में इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं सतीश पूनिया ने सुराणा को फोन कर वारदात की जानकारी ली.

By

Published : Oct 20, 2020, 11:59 AM IST

Updated : Oct 20, 2020, 12:07 PM IST

bikaner news, BJP नेता के भतीजे पर फायरिंग
भाजपा नेता के भतीजे के घर पर फायरिंग

बीकानेर. गंगाशहर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक युवक के घर पर बदमाशों ने फिरौती की मांग को लेकर फायरिंग की. जिस युवक पर फायरिंग की गई, वह युवक नरेंद्र सुराणा शहर भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा का भतीजा है.

भाजपा नेता के भतीजे के घर पर फायरिंग

बीकानेर की गंगाशहर थाना क्षेत्र में फिरौती की मांग को लेकर बदमाशों ने एक युवक के घर के बाहर फायरिंग की और युवक को जान से मारने की धमकी दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने तुरंत ही मौके पर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद गश्त पर निकली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शहर भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा ने बताया कि पहले भी इस तरह की धमकी आई थी लेकिन उस को दरकिनार कर दिया लेकिन चार-पांच दिन पहले बदमाशों ने व्हाट्सएप कॉल के जरिए सीधे 5 लाख की फिरौती की मांग की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.

यह भी पढ़ें.जालोर गैंगरेप: राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने पीड़िताओं से की मुलाकात

सुराणा ने बताया कि बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं. इस तरह से फिरौती की मांग को लेकर धमकी दे रहे हैं और पूरे परिवार को भी मारने की धमकी दी है. उन्होंने कहा कि रात को भी घटना के बाद बदमाशों ने उसे फोन करके धमकी दी और कहा कि यह तो ट्रेलर है आगे और भी फिल्म दिखाएंगे.

सतीश पूनिया ने कॉल कर ली जानकारी

गंगाशहर थाने के एएसआई गौरी शंकर ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर निरीक्षण किया है और साक्ष्य जुटाए हैं. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी देखे हैं और बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिया गया है. वहीं घटना को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मोहन सुराणा से फोन पर जानकारी ली और मामले पर पुलिस महानिदेशक से बात करने की बात कही.

Last Updated : Oct 20, 2020, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details