राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेरः हत्या के मामले में थानाधिकारी पर गम्भीर आरोप, निलम्बन की मांग

प्रदेश में अपराध के साथ ही दुष्कर्म की अन्य घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं. जिससे आमजन में विश्वास खत्म होता जा रहा है. वहीं, प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार आरोप लगा रहा है. इसी बीच हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के चलते बीकानेर के सेरूणा थानाधिकारी को निलंबित करने की मांग करते हुए ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Jul 5, 2019, 6:05 PM IST

थानाधिकारी के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

बीकानेर.जिले के सेरूणा थाना इलाके में दो महीने पहले युवक की हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने और पीड़ित पक्ष पर राजीनामा करने का पुलिस पर आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी सौंपा.

थानाधिकारी के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

दरअसल, मामले को लेकर तपती धूप में ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर पैदल मार्च किया और पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत करने का आरोप लगाया. ग्रामीणों का कहना था कि हत्या का मामला दर्ज करवाने के बावजूद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़ित पक्ष को राजीनामे के लिए धमका रहे हैं. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस भी आरोपियों के साथ मिली हुई है और थानाधिकारी श्याम सुंदर पीड़ितों को धमका रहे हैं.

वहीं, प्रदर्शन में शामिल ग्रामीण रतन लाल ने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है और थानाधिकारी पूरे मामले में आरोपियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. ग्रामीणों ने मांग की है कि थानाधिकारी को निलंबित किया जाए और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए नहीं तो ग्रामीण जिला कलेक्ट्रेट पर धरना देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details