राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 22, 2023, 6:52 PM IST

ETV Bharat / state

योगी आदित्यनाथ बोले- डबल इंजन की सरकार करेगी प्रदेश का विकास,अयोध्या में 500 साल का सपना हुआ पूरा

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा के स्टार प्रचारक और फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ बुधवार को बीकानेर के नोखा और डीडवाना में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की. योगी आदित्यनाथ ने गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान सरकार ने माफियाओं और अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं.

योगी बोले डबल इंजन की सरकार करेगी प्रदेश का विकास
योगी बोले डबल इंजन की सरकार करेगी प्रदेश का विकास

नोखा में बोले योगी आदित्यनाथ.

बीकानेर/कुचामनसिटी. मतदान से पहले पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. बीकानेर के नोखा विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी बिहारी लाल बिश्नोई के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे. योगी ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

500 साल का सपना पूरा हुआ:योगी आदित्यनाथ ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रामलला टेंट में थे. अब 500 साल का सपना पूरा होने जा रहा है. अयोध्या में भव्य राम का मंदिर निर्माण हो रहा है. 22 जनवरी को रामलला अपनी जन्म भूमि पर विराजमान होंगे.

तुष्टिकरण कर रही कांग्रेस:योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है. अब देश तुष्टिकरण की राजनीति को सहन नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि धारा 370 को खत्म करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया, जो लोग इसको लेकर उपहास करते थे, आज उनको इसका जवाब मिल गया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम किसी को छेड़ते नहीं हैं लेकिन जब कोई छेड़ता है तो हम छोड़ते भी नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें-राजस्थान में PM मोदी की 'भविष्यवाणी'- इस बार क्या, अब कभी भी नहीं बनेगी गहलोत की सरकार

हमने यूपी में माफियाराज खत्म किया:सभा को संबोधित करते हुएयूपी के मुख्यमंत्रीयोगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी गुंडाराज, माफिया राज और हर तरह का माफियाओं का बोलबाला था. हमारी सरकार बनते ही हमने सबसे पहले इन माफियाओं को खत्म करने का काम किया. हमने उत्तर प्रदेश में माफिया को खत्म करने के लिए बुल्डोजर का इस्तेमाल किया.

गहलोत सरकार ने माफियाओं और अपराधियों के सामने टेके घुटने:डीडवाना में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र सिंह जोधा के समर्थन में सभा करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस की धरा को नमन करते हुए कहा कि राजस्थान के शौर्य और पराक्रम का दुनिया में डंका बजता है यहां के पूर्व राजा, महाराजा और महान संतों ने भारत का गौरव बढ़ाया है. बीते 5 वर्ष में कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार में राजस्थान कराह रहा है, योगी ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने माफियाओं और अपराधियों के सामने घुटने टेक दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details