राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 12, 2023, 10:07 AM IST

Updated : May 12, 2023, 12:08 PM IST

ETV Bharat / state

बीकानेर में लूट की प्लानिंग करते गैंगस्टर राेहित गाेदारा गैंग के चार गुर्गे गिरफ्तार

बीकानेर पुलिस की सजगता की वजह से लूट की घटना को समय रहते ही पुलिस ने रोकने में कामयाबी हासिल की है. इसी सिलसिले में पुलिस ने गैंगस्टर रोहित गोदारा गैंग के चार सदस्यों को पकड़ने में सफलता पायी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बीकानेर. जिला पुलिस ने देर रात बीकानेर में गैंगस्टर राेहित गाेदारा गैंग के चार लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. जिनमें दो आदतन अपराधी भी हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग बीकानेर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने इन चारों को हथियार और कारतूस के साथ पकड़ लिया.

करीब 15 दिन पहले बीकानेर संभाग के सुजानगढ़ एक ज्वेलरी की दुकान में लूट और फायरिंग जैसी घटना को बीकानेर में भी अंजाम देने की योजना बनाते समय 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इन चारों लोग के तार गैंगस्टर रोहित गोदारा से जुड़े हैं. गंगाशहर थानाधिकारी नवनीत सिंह ने बताया कि पुलिस को इसकी सूचना मिली थी. पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर हरिशंकर के नेतृत्व में डीएसटी टीम के साथ मिलकर इन चारों बदमाशों को पकड़ा गया.

दहशत फैलाना चाहते थे :गंगाशहर थानाधिकारी नवनीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चारों बदमाश से हथियार बरामद हुए हैं. पकड़े गए बदमाशों में दो आदतन अपराधी हैं. पुलिस को मिली सूचना के अनुसार ये लोग सुजानगढ़ की वारदात की तरह बीकानेर में भी ऐसी ही किसी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे. यहां पर उदयरामसर फाटक के पास बैठकर घटना की प्लानिंग कर रहे थे. पकड़े गए आरोपी हरिओम व भवानी सिंह के खिलाफ अलग अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं.

पढ़ेंराजस्थान पुलिस ने गैंगस्टर लादेन को बुलेट प्रुफ जैकेट पहनाकर कोर्ट में किया पेश, जानिए क्यों

हथियार कारतूस बरामद :आरोपियों के पास से पुलिस ने दो हथियार और दो कारतूस भी बरामद किए हैं. अब इनसे पूछताछ की जा रही है, पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इनके साथ और कौन कौन लोग शामिल थे. ताकि उन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा सके. साथ ही वे बीकानेर में किन किन जगहों पर वारदात को अंजाम देने वाले थे. इसको लेकर भी पुलिस पूछताछ करेगी.

Last Updated : May 12, 2023, 12:08 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details