राजस्थान

rajasthan

फलोदी जेल से भागे एक कैदी बीकानेर में पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 12, 2021, 12:42 PM IST

जोधपुर की फलोदी जेल से पिछले दिनों फरार हुए 16 कैदियों में से एक कैदी को सोमवार को बीकानेर की बज्जू थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कैदी मोहनलाल एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था और वो फलोदी जेल में बंद था. अब उस पर जेल से फरार होने का मामला भी दर्ज किया गया है.

prisoner arrested in Bikaner, prisoner absconding from Phalodi jail arrested
फलोदी जेल से भागे एक कैदी बीकानेर में पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीकानेर. पिछले दिनों प्रदेश के फलोदी कारागृह से भागे 16 कैदियों को पकड़ने के लिए दिन रात लगी पुलिस के लिए बीकानेर से अच्छी खबर आई है. सोमवार को बीकानेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले की बज्जू पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कोलायत की राय सिंह की ढाणी से फलोदी जेल से फरार कैदी मोहन लाल को गिरफ्तार किया है.

फलोदी जेल से भागे एक कैदी बीकानेर में पुलिस ने किया गिरफ्तार

बज्जू थानाधिकारी नरेश निर्वाण ने जानकारी देते हुए बताया कि फलौदी जेल से भागे कैदी मोहनलाल के बज्जू क्षेत्र में होने की सूचना मिली थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए तलाश शुरू कर कई ठिकानों पर दबिश दी गई. फरार कैदी मोहन बिश्नोई को कोलायत की रायसिंह ढाणी से गिरफ्तार किया है. मोहनलाल एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से वो फलौदी जेल में बंद था. पिछले दिनों एक साजिश के तहत वो अपने पंद्रह मित्रों के साथ जेल से फरार हो गया था. अब उस पर जेल से फरार होने का मामला भी फलौदी पुलिस ने दर्ज किया है.

पढ़ें-जोधपुर: पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्च डालकर फलौदी जेल से 16 कैदी फरार, जिलेभर में तलाश जारी

गौरतलब है कि जोधपुर जिले के फलौदी कारागार से पिछले दिनों एक साथ 16 कैदी भाग गए. कैदी भागने की घटना को लेकर प्रदेश की पुलिस ने अपने स्तर पर उनको पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही थी. बीकानेर पुलिस भी फरार कैदियों को धरपकड़ के प्रयास में लगी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details