राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, तीन को पुलिस ने लिया हिरासत में

By

Published : May 15, 2023, 9:18 AM IST

बीकानेर में एक युवक की पीट पीट कर हत्या किए जाने की घटना सामने आयी है. पुलिस ने युवक का शव बरामद कर लिया है और पोस्टमॉर्टम के बाद ही इस घटना से पर्दा उठने की उम्मीद है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बीकानेर.जिले के महाजन थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट पीट कर हत्या किए जाने का मामला उजागर हुआ है. महाजन थाना क्षेत्र में युवक की गांव के कुछ लोगों ने मिलकर पिटाई की. जिसके चलते युवक की मौत हो गई. युवक का शव जसवंतसर गांव की रोही में पुलिस ने बरामद किया है. मृतक युवक महाजन थाना क्षेत्र के ही खोखराणा गांव का निवासी बताया जा रहा है.

महाजन थाना अधिकारी अनिल झाझड़िया ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक तौर पर मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ लगता है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है, इसी सिलसिले में आसपास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते परिजनों ने गांव के लोगों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी. पिटाई इतनी दर्दनाक थी कि उस युवक की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल बीकानेर पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस की सुरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है.

तीन लोग राउंडअप
महाजन थानाधिकारी अनिल झाझडिया ने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को राउंडअप किया है. पकड़े गए लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस ये जानने का प्रयास कर रही है कि वो युवक वहां कैसे पहुंचा. कहीं उसे दूसरी जगह से पकड़ कर तो नहीं लाया गया. हालांकि इस पूरी घटना की विस्तृत जानकारी तो पुलिस की पूरी जांच के बाद ही खुलासा होगा. फिलहाल इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत है. साथ ही हर किसी की निगाहें पुलिस की तरफ है कि पुलिस की जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है.

पढ़ेंअपहरण और सामूहिक दुष्कर्म के केस में फरार दो आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details