राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेर में कोरोना के 56 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 7301

कोरोना संक्रमण प्रदेश में बड़े ही तेजी से फैल रहा है. ऐसे में रविवार को बीकानेर में कोरोना के 56 नए मामले सामने आए है. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 7301 पर पहुंच गया है.

By

Published : Sep 20, 2020, 6:25 PM IST

बीकानेर में कोरोना के नए मामले आए सामने, Corona cases rises in Bikaner
बीकानेर में कोरोना के नए मामले आए सामने

बीकानेर. जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बड़े ही तेजी से फैल रहा है. चिकित्सा विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार रविवार को यहां कोरोना के 56 नए मरीज सामने आए है. जिसके बाद जिले में कुल संक्मितों का आंकड़ा 7 हजार 301 पर पहुंच गया है.

बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को आए पॉजिटिव मरीज बीकानेर शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों से हैं. अब जिले में 7 हजार 301 पॉजिटिव केस हो गए हैं. जबकि शनिवार को 90 लोगों को कोविड सेंटरों से छुट्टी मिलने के बाद अब 5 हजार 927 संक्रमित कोरोना से ठीक हो चुके हैं.

पढ़ेंःराजस्थान के 11 जिलों में धारा 144 लागू, अब कृषि अध्यादेशों के खिलाफ कांग्रेस का होगा सांकेतिक विरोध प्रदर्शन

जिसके बाद जिले में अब 950 एक्टिव केस हैं. बता दें कि बीकानेर में रविवार को 56 पॉजिटिव एक साथ आए हैं. जानकारी के अनुसार पिछले एक महीने की बात की जाए तो, बीकानेर में पिछले एक महीने में 121 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. इस आंकड़े के साथ ही बीकानेर मौतों की संख्या के लिहाज से प्रदेश में तीसरे नंबर पर आ गया है. जिले में रविवार को आए पॉजिटिव को मिलाकर अब तक कुल 7 हजार 301 मरीज हो चुके हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details